Move to Jagran APP

अध्यक्षपति एवं सभासद डेंगू के इलाज को सीएमओ से करेंगे वार्ता

अध्यक्षपति एवं सभासद डेंगू के इलाज को सीएमओ से करेंगे वार्ता

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 10:41 PM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 10:41 PM (IST)
अध्यक्षपति एवं सभासद डेंगू के इलाज को सीएमओ से करेंगे वार्ता
अध्यक्षपति एवं सभासद डेंगू के इलाज को सीएमओ से करेंगे वार्ता

जागरण संवाददाता, टांडा : स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही के कारण नगर में बढ़ते डेंगू के रोगियों की संख्या को ध्यान में रखते हुए पालिका में बैठक आयोजित कर अध्यक्ष पति व सभासदों ने रोष व्यक्त करते हुए सोमवार को सीएमओ से मिलकर नगर में कैंप लगाकर इलाज की बात कही है।

loksabha election banner

नगर में तेज बुखार व डेंगू से मरने वालों की संख्या पांच हो गई है। गर व क्षेत्र में तेज बुखार व डेंगू के रोगियों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। अस्पताल में डॉक्टर व दवाएं समय पर न मिलने के कारण लोगों में स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ रोष बढ़ रहा है। सीएचसी में स्वास्थ्य व्यवस्था खराब होने के चलते अधिकतर रोगी प्राइवेट चिकित्सकों को दिखाने को मजबूर हैं। उनका शोषण किया जा रहा है। प्राइवेट चिकित्सक लैब से सेटिग कर मनमानी ब्लड रिपोर्ट बनवाकर गरीब रोगियों से मनमानी फीस वसूल रहे हैं। विभाग लापरवाह बना हुआ है। पालिकाध्यक्ष पति मकसूद लाला व सभासदों मास्टर इकराम, हाजी मुनीम, मास्टर सगीर, तसलीम पहलवान, नेता निसार, नवाब तैयब आदि ने बैठक में डेंगू के बढ़ते रोगियों की संख्या पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि विभाग की लापरवाही और अनदेखी के चलते रोगियों की संख्या बढ़ रही है। गंभीर मामले पर ध्यान दिया जाना जरूरी है। पालिकाध्यक्ष पति ने बताया कि महनाज जहां की ओर से पहले ही डीएम को पत्र भेजकर अवगत कराया जा चुका है। कहा कि नगर में कई मौतें होने के बावजूद स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोई कैंप आदि की व्यवस्था नहीं की गई है। तेज बुखार आदि के रोगियों की संख्या बढ़ रही है। बाद में तय हुआ कि पालिकाध्यक्ष व सभासद सोमवार को सीएमओ से मिलकर उन्हें इससे अवगत कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.