Move to Jagran APP

आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड करने वाला गिरफ्तार

फेसबुक पर एक समुदाय के इष्ट देवता के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया। मुहल्ला साहू जी नगर निवासी मुकेश पटेल ने फेसबुक पर कुछ दिन पूर्व आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड की थी। पोस्ट का एक समुदाय द्वारा विरोध जताया गया था। समुदाय के एक दर्जन से अधिक लोग कोतवाली पहुंचे और अपने इष्ट देव के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 155/19 153ए/ 295ए और धारा 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया था। मुकदमा दर्ज किए जाने से बाद से ही आरोपित फरार चल रहा था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 09:54 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 09:54 PM (IST)
आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड करने वाला गिरफ्तार
आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड करने वाला गिरफ्तार

मिलक : फेसबुक पर एक समुदाय के इष्ट देवता के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया।

loksabha election banner

मुहल्ला साहू जी नगर निवासी मुकेश पटेल ने फेसबुक पर कुछ दिन पूर्व आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड की थी। पोस्ट का एक समुदाय द्वारा विरोध जताया गया था। समुदाय के एक दर्जन से अधिक लोग कोतवाली पहुंचे और अपने इष्ट देव के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धारा 155/19, 153ए/ 295ए और धारा 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया था। मुकदमा दर्ज किए जाने से बाद से ही आरोपित फरार चल रहा था। मंगलवार को पुलिस ने उसे बिलासपुर रोड स्थित प्राइवेट बस स्टैंड से गिरफ्तार कर चालान कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.