जागरण संवाददाता, रामपुर : प्रदेश के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि रामपुर की जनता विकास की राह पर चले, फ्यूज ट्रांसफार्मर से अपने तार न जोड़े, बल्कि चालू हालत में जो ट्रांसफार्मर है उससे अपने तार जोड़े। भाजपा की विजय संकल्प सभा के दौरान श्री खन्ना ने कहा कि रामपुर में उप चुनाव हो रहा है। इस चुनाव में जनता को तय करना है कि उसे आतंकवाद और भय को खत्म करना है या उसे गले लगाना है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ता संभालते ही यह फैसला किया था कि जो व्यक्ति जुल्म ज्यादती करेगा उसकी जगह जेल में होगी। इसलिए रामपुर की जनता को भी जुल्म ज्यादती से निजात दिलाने का वक्त आ गया है।

उन्होंने कहा कि जनता को यह फैसला करना है कि उसे फ्यूज ट्रांसफार्मर से अपने तार जोड़ने हैं या चालू ट्रांसफार्मर से। अगर आप अपने तार फ्यूज ट्रांसफार्मर से जोड़ेंगे तो न तो आपका पंखा चलेगा और न बल्ब जलेगा, न ही टूयबवेल चलेगा अगर आप अपने तार चालू हालत में रखे ट्रांसफार्मर से जोड़ेंगे तो आपका पंखा भी खूब चलेगा और बल्ब भी जलेगा। भाजपा से जुड़ेंगे तो रामपुर का तेजी से विकास होगा। सुरक्षा और सम्मान भी मिलेगा। इसलिए उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता का साथ देने की जरूरत है।

परिवारवाद की राजनीति कर रहे आजम : जयाप्रदा

जागरण संवाददाता, रामपुर : पूर्व सांसद जयाप्रदा ने कहा कि सांसद आजम खां परिवारवाद की राजनीति कर रहे हैं। खुद सांसद हैं, बेटे को भी विधायक बनवा दिया, पत्नी राज्यसभा सदस्य हैं और अब उन्हें विधायक बनवाना चाहते हैं। क्या रामपुर में कोई ऐसा कार्यकर्ता नहीं है, जो विधायक बन सके। भाजपा की विजय संकल्प सभा के दौरान पूर्व सांसद ने आजम खां पर जमकर निशाना साधा। बोलीं मैं हमेशा उन्हें भाई मानती रही, लेकिन उन्होंने अपमानित करने का काम किया। अगर वह मुझे बहन मानें तो मैं बताऊंगी कि महिला का सम्मान कैसे किया जाता है। उन्होंने कहा कि रामपुर की जनता से मुझे बहुत प्यार मिला है। दो बार सांसद चुना। इस चुनाव में सांसद नहीं बन सकी, लेकिन जनता का प्यार पूरा मिला। उन्होंने लोगों से सवाल किया कि पांच माह के अंदर आपका सांसद आपसे मिलने कभी आया। वह अपने मुकदमेबाजी में ही लगे हैं। आप लोगों के बीच नहीं आ रहे हैं। परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। 40 साल से विधायक रहे, चार बार मंत्री भी बने, लेकिन रामपुर के नौजवानों के लिए कुछ नहीं किया। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं जिले के प्रभारी चंद्रमोहन, जिलाध्यक्ष मोहन लाल सैनी, विधायक राजबाला, कपिल आर्य, जागेश्वर दयाल दीक्षित, काशीराम दिवाकर, बीना भारद्वाज, अनुज सक्सेना आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस