Move to Jagran APP

जर्जर राधा रोड से लोग परेशान, आए दिन होते रहते हैं हादसे

जर्जर राधा रोड से लोग परेशान आए दिन होते रहते हैं हादसे

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 11:28 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 11:28 PM (IST)
जर्जर राधा रोड से लोग परेशान, आए दिन होते रहते हैं हादसे
जर्जर राधा रोड से लोग परेशान, आए दिन होते रहते हैं हादसे

जागरण संवाददाता, रामपुर : राधा सिनेमा के पास नैनीताल हाईवे से शौकत मार्ग को जाने वाली राधा रोड की हालत काफी खस्ता है। इस पर जगह-जगह गहरे गड्ढे हो गए हैं, जिससे राहगीरों को इधर से गुजरने में दिक्कत होती है। दैनिक जागरण की ओर से बुधवार को जागरण आपके द्वार कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें लोगों ने जर्जर राधा रोड से हो रही परेशानियों को प्रमुखता से उठाया। उन्होंने कहा कि कई साल से राधा रोड की हालत जर्जर है। इस पर जगह-जगह गहरे गड्ढे हो गए हैं, जो हादसों का सबब बन रहे हैं।

loksabha election banner

लोगों का कहना है कि नैनीताल हाईवे से शौकत मार्ग को जोड़ने वाली राधा रोड पर रोजाना काफी ट्रैफिक गुजरता है। शहर और राम-रहीम पुल से होते हुए ज्वालानगर, शाहबाद की ओर जाने वाले लोग इसी मार्ग से होकर गुजरते हैं। इसी मार्ग से होकर कई स्कूल, कालेजों के बच्चे भी साइकिल, ई रिक्शा, बसों से होकर गुजरते हैं। सड़क पर काफी समय से जगह-जगह गहरे-गहरे गडढे हैं, जिससे इधर से गुजरने वाले वाहन इन गडढों से बचने के लिए कट मारते हैं तो पीछे से आने वाले वाहनों के अक्सर साइड लग जाती है। इससे अक्सर हादसे होते रहते हैं। जर्जर सड़क पर बारिश में जलभराव हो जाता है, जिससे इधर से गुजरने वाले राहगीरों को गडढों का पता नहीं लगता, जिससे बाइक सवार गिरकर चोटिल हो जाते हैं। कई इन गड्ढों में पहिया आने के कारण ई-रिक्शा भी पलट चुकी हैं। लोगों का कहना है कि कई साल से इस सड़क को बनवाने के लिए अधिकारियों से मांग कर चुके हैं। शीघ्र सड़क ठीक कराने का आश्वासन मिल जाता है, मगर सड़क अभी तक ठीक नहीं हो सकी है। लोगों ने शीघ्र सड़क बनवाने की मांग की है।

नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी इंदू शेखर मिश्रा ने बताया कि राधा रोड को बनवाने के लिए एक बार टेंडर निरस्त हो चुका है, दोबारा से टेंडर निकाला जाएगा, शीघ्र सड़क बनवाई जाएगी। राधा रोड की पिछले तीन साल से हालत जर्जर हो गई है। बारिश में सड़क पर जलभराव हो जाता है, जिससे इधर से गुजरते समय हादसा होने का डर रहता है। सड़क ठीक कराई जाए।

उमेश कुमार। जर्जर सड़क के कारण जब कोई वाहन तेजी से गुजरता है तो धूल के गुब्बार उड़ते हैं। इससे आसपास के दुकानदारों को सांस लेने में दिक्कत होती है। शीघ्र सड़क बनवाई जाए।

शकील। राधा रोड पर कई साल से जगह-जगह गहरे गडढे हो गए हैं। बारिश में सड़क पर जलभराव के दौरान इधर से गुजरते समय अक्सर ई-रिक्शा पलट जाती हैं। इसे ठीक कराया जाए।

हुमायूं। राधा रोड पूरी तरह उधड़ चुकी है, इधर से जब कोई वाहन गुजरता है तो उनके पहियों के नीचे पत्थर आने पर कई बार तेजी से निकलता है, जिससे कई लोग चोटिल हो चुके हैं।

महफूज खां।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.