Move to Jagran APP

एनएसयूआइ ने चीन के विरोध में किया प्रदर्शन, एयर स्ट्राइक की मांग

एनएसयूआइ ने चीन के विरोध में किया प्रदर्शन एयर स्ट्राइक की मांग

By JagranEdited By: Published: Thu, 18 Jun 2020 11:30 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jun 2020 11:41 PM (IST)
एनएसयूआइ ने चीन के विरोध में किया प्रदर्शन, एयर स्ट्राइक की मांग
एनएसयूआइ ने चीन के विरोध में किया प्रदर्शन, एयर स्ट्राइक की मांग

जागरण संवाददाता, रामपुर: एनएसयूआइ के कार्यकर्ताओं ने चीन द्वारा सीमा पर की गई हरकत के विरोध में कार्यालय पर प्रदर्शन किया। सबने शारीरिक दूरी का पालन करते हुए विरोध जताया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में चीन पर एयर स्ट्राइक की मांग की। शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की गई।

prime article banner

जिला सचिव आदिल पाशा ने कहा कि चीन हमारे देश को आंखें दिखा रहा है। हमारे कई जवान झड़प के दौरान वीरगति को प्राप्त हो गए। हिन्दुस्तान अब अपने जवानों की शहादत को नहीं सहेगा। सरकार को चाहिए कि सेना को एयर स्ट्राइक की अनुमति दे दे। इसके बाद उन्होंने लॉक डाउन के कारण जनमानस की आर्थिक स्थिति खराब होने का हवाला देते हुए स्कूलों को तीन माह की फीस माफ करने के निर्देश देने तथा पेट्रोल व डीजल के बढ़े दामों को कम किए जाने की मांग भी की।

इस अवसर पर सेंटपॉल एनएसयूआइ इकाई के अध्यक्ष अनस तुर्की, आकिब पाशा, तौसीफ पाशा, नवेद सैफी, रेहान पाशा, जैनुल शहादत, शोभित कुमार, अंकुश चौहान, फराज रजा, अयान रजा, खलील अंसारी व आतिफ खान,आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.