Move to Jagran APP

मोदी ने राष्ट्रहित में लिए कड़े और बड़े फैसले: नकवी

शहनाई मंडप में प्रधानमंत्री के जन्म दिवस पर सेवा दिवस कार्यक्रम वोट बैंक की राजनीति को दरकिनार कर विकास की राजनीति शुरू की मोदी ने

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 10:54 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 10:54 PM (IST)
मोदी ने राष्ट्रहित में लिए कड़े और बड़े  फैसले: नकवी
मोदी ने राष्ट्रहित में लिए कड़े और बड़े फैसले: नकवी

जागरण संवाददाता, रामपुर: केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रहित में कड़े और बड़े फैसले लिए हैं। ऐसे फैसले वही नेता कर सकता है, जिसकी हर धड़कन मुल्क की तरक्की के लिए धड़कती हो।

loksabha election banner

श्री नकवी मंगलवार को शहनाई मंडप में प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के अवसर पर आयोजित सेवा दिवस कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी एक मजबूत इच्छा शक्ति वाले प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने वोट बैंक की राजनीति को दरकिनार कर विकास की राजनीति शुरू की है। जीएसटी, नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, 370 हटाने का फैसला नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत राष्ट्रवादी प्रधानमंत्री ही कर सकता है, जिसके लिए देश हित सबसे महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मोदी को पांच साल पहले जब जनता ने सरकार की बागडोर सौंपी थी, तब घोटालों के गुरुघंटालों की तूती बोलती थी, लूट पर सौ प्रतिशत छूट का दौर था। दिल्ली की सत्ता के गलियारों में सत्ता के दलालों की समानांतर सरकार चलती थी, अब ऐसे घोटालेबाज और सत्ता के दलाल जेल में हैं या जेल के दरवाजों पर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। बाहुबलियों की बेचैनी बदले हुए माहौल का प्रमाण है। अब सेवा और सुशासन का दौर चल रहा है।

श्री नकवी ने कहा कि भारत का यह दौर मोदी क्रांति के तौर पर दुनिया भर में देखा जा रहा है। आज दुनिया के तमाम देशों का भारत को लेकर नजरिया सकारात्मक हुआ है। इस मौके पर विधायक राजबाला, जिला पंचायत अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष काशीराम दिवाकर, कपिल आर्य, राकेश मिश्रा, जागेश्वर दयाल दीक्षित, श्रीष गुप्ता, राजीव मांगलिक, जगपाल यादव, डॉ.शादाब खां, अथर अब्बास नकवी, मुर्तजा अली जाफरी, मुख्तार हुसैन, जिया उर रहमान, मिर्जा आरिफ बेग, जुल्फिकार अली आदि रहे। संचालन राजीव मांगलिक ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.