Move to Jagran APP

मिलक के युवक की आजमगढ़ में मौत, स्वजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मिलक के युवक की आजमगढ़ में मौत स्वजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Oct 2020 11:14 PM (IST)Updated: Fri, 16 Oct 2020 11:14 PM (IST)
मिलक के युवक की आजमगढ़ में मौत, स्वजनों ने लगाया हत्या का आरोप
मिलक के युवक की आजमगढ़ में मौत, स्वजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मिलक (रामपुर): गांव के दो युवकों के साथ कंबाइन मशीन पर मजदूरी करने के लिए आजमगढ़ गए युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस की सूचना पर स्वजन आजमगढ़ गए। वहां पर कंबाइन मशीन मालिक पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को शव लेकर स्वजन गांव लौटे। युवक की मौत से घर में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

क्षेत्र के ग्राम सिलाई बड़ा निवासी 27 वर्षीय पोथीराम शनिवार को गांव निवासी दो युवकों के साथ मजदूरी करने के लिए आजमगढ़ गया था। मंगलवार को वहां की पुलिस ने फोन कर बताया कि वह बहुत बीमार है और उसे वहां के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पर स्वजन आजमगढ़ रवाना हो गए। मृतक के भाई रामसेवक ने बताया कि आजमगढ़ के जिला अस्पताल पहुंचने पर पुलिस ने बताया कि आपका भाई ठीक है। कल उससे मुलाकात करवा देंगे। दूसरे दिन बुधवार को वह कोतवाली पहुंचे तो पुलिस ने बताया कि मंगलवार को पोथीराम मृत अवस्था में रोडवेज बस स्टैंड के पास गली में एक तख्त पर पड़ा मिला था। पुलिस ने जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव हमें सौंप दिया। मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि गांव निवासी दूसरे संप्रदाय के दो युवक कंबाइन मशीन पर मजदूरी दिलाने का लालच देकर उसे अपने साथ आजमगढ़ ले गए थे। आजमगढ़ पहुंचने के बाद दूसरे दिन पोथीराम ने फोन करके बताया कि यहां पर कंबाइन मालिक का व्यवहार ठीक नहीं है। इसलिए वह वापस घर आना चाहता है लेकिन, कंबाइन मशीन का मालिक उसे घर नहीं आने दे रहा है। तब हम लोगों ने कंबाइन मशीन के मालिक को फोन किया। कंबाइन मशीन के मालिक ने आश्वासन दिया कि वह उसके भाई को घर भेज देगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कंबाइन मशीन के मालिक ने उसके भाई को बुरी तरह मारा-पीटा और उसकी हत्या कर शव को गली में तख्त पर फेंक दिया। मृतक के स्वजनों ने कंबाइन मशीन मालिक और गांव निवासी दोनों युवकों पर हत्या का आरोप लगाते हुए आजमगढ़ पुलिस को तहरीर दी, मगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। स्वजनों ने कहा कि वह मृतक का अंतिम संस्कार करने के बाद रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग करने के लिए फिर से आजमगढ़ जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.