जागरण संवाददाता, रामपुर: कांग्रेस प्रत्याशी अरशद अली खां गुड्डू ने मोहल्ला घोसियान सराय गेट पर हुई सभा में कहा कि पिछले 40 वर्षों में रामपुर को आर्थिक रूप से बेहद नुकसान हुआ है। रजा टेक्सटाइल बंद हुआ, रामपुर की दो शुगर फैक्ट्रियां बंद हुई। रामपुर में कारचौब करने वाले, रिक्शा चलाने वाले,बीड़ी बनाने वाले सैकड़ों परिवार आर्थिक मंदी से जूझ रहे हैं। ऊपर से उन पर बिजली विभाग जुल्म कर रहा है। उनके बिजली के बिल इतने बड़े आ रहे हैं, जिनको चुकाना गरीब लोगों की बस की बात नहीं है। कहा कि हम रामपुर की बेरोजगारी को दूर करने के लिए काम करना चाहते हैं। अगर हम जीते तो रामपुर में बेरोजगारों के लिए बड़ा कार्यक्रम चलाएंगे। बेरोजगार परिवारों को सूचीबद्ध करके उनके लिए रोजगार मुहैया कराने का कार्य करेंगे।

कांग्रेस नेता आसिम खां ने कहा कि आज एक नाम नेहाद लीडर को अपनी जनसभा में लोगों का विश्वास जीतने के लिए रोना पड़ रहा है। रो रो कर पूछ रहा है कि मेरी खता क्या है, अपनी खता पूछने वाले नेता खुद अपने गिरेबान में झांके तो पता चलेगा कि उन्हे गरीब म•ालूमों की आहें लग गई हैं।

इस मौके पर जगमोहन मोना, निक्कू पंडित, चितरंजन श्रीवास्तव, उमेश दुबे, बाबर अली खां, नोमान खां, आमिर मियां, फैसल हसन, एजाज खां, हारून खां बब्बू खां आदि मौजूद रहे। राजीव मिश्रा ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। जनसभा की अध्यक्षता शहर अध्यक्ष मामून शाह खां और संचालन सिफ़त अली खां ने किया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप