Move to Jagran APP

आजम के जलसे में जमकर हंगामा

रामपुर सांसद आजम खान के जलसे में हंगामा खड़ा हो गया। लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोकसभा चुनाव जीतने के बाद आजम खान ने मंगलवार की रात किले के मैदान में शुक्रिया का जलसा किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Jun 2019 10:36 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jun 2019 10:36 PM (IST)
आजम के जलसे में जमकर हंगामा
आजम के जलसे में जमकर हंगामा

जागरण संवाददाता, रामपुर : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद आजम खां के जलसे में हंगामा खड़ा हो गया। सपाइयों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। लोकसभा चुनाव जीतने के बाद आजम खां ने मंगलवार रात किले के मैदान में शुक्रिया का जलसा किया। इस दौरान आजम खां ने पुलिस प्रशासन और प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा।

loksabha election banner

कहा कि गुजरात के बाद रामपुर को भी खून से नहलाने की साजिश है। चुनाव के दौरान जुल्म की हदें पार हो गईं। महिलाओं के पेट में डंडे मारे गए। पुलिस वालों ने बाजार बंद कराए और सामान लूट लिया। 77 हजार रेड कार्ड जारी कर लोगों को दहशतजदा किया गया। आजम खां भाषण दे रहे थे कि इसी दौरान सीओ सिटी आशुतोष तिवारी वहां पहुंच गए। उन्होंने कहा कि रात दस बजे तक की परमीशन थी और 10 बजकर 12 मिनट हो गए। उन्होंने जलसा बंद करने को कहा। इसपर आजम खां ने कहा कि हमें अपनी बात पूरी करने दो। हमारे खिलाफ पहले से ही बहुत से मुकदमे हैं एक और सही।

इसी दौरान इंकलाब जिदाबाद के नारे के साथ पुलिस के खिलाफ नारेबाजी होने लगी। भीड़ सीओ की तरफ बढ़ने लगी, लेकिन आजम खां और उनके बेटे विधायक अब्दुल्ला ने रोक दिया। बाद में जलसा भी खत्म हो गया। सीओ सिटी का कहना है कि हमारे पास रिकार्डिंग है। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मीटिग में शामिल होने लखनऊ गए हैं, उनके वापस आने पर ही कार्रवाई होगी।

दूसरी ओर आजम खां ने मीडिया से कहा कि हमने 11 बजे तक की परमीशन मांगी थी, लेकिन सिटी मजिस्ट्रेट ने नौ बजे तक की दी। इसपर हमने कह दिया कि ऐसा है तो हमें परमीशन नहीं चाहिए। इसके 10 बजे तक की परमीशन दी गई। नौ बजकर 57 मिनट हुए थे कि सीओ ने जाकर जलसा बंद करने का फरमान सुना दिया। हम सांसद हैं, और अपनी बात कह रहे थे, कोई गलत काम नहीं कर रहे थे, लेकिन सीओ ने गलत व्यवहार किया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.