जागरण संवाददाता, रामपुर : रामपुर उद्योग व्यापार मंडल ने व्यापारियों को हो रही विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए मंगलवार को कलेक्ट्रेट में जमा हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन डीएम को सौंपे।

जिलाध्यक्ष शैलेंद्र शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री को भेजे ज्ञापन में एक करोड़ से अधिक धन निकासी पर दो प्रतिशत टीडीएस लगा दिया गया है, इस नियम को समाप्त किया जाए। भवन के किराए पर जलकर, भवनकर किराये पर आयकर आदि कर सरकार वसूल करती है, इसलिए इस पर से जीएसटी समाप्त किया जाए। जीएसटी में रिवाइज रिटर्न की सुविधा, लेट फीस की वापस, ऑन लाइन बिक्री पर प्रतिबंध आदि मांगें शामिल हैं। इसके अलावा मुख्यमंत्री को दिए ज्ञापन में बिजली की बढ़ी हुई दरों की वापसी करने, मंडी विभाग की समाप्ति करने की मांग की है। इसके अलावा प्रदेश में आए दिन व्यापारियों के साथ अपराधिक घटनाएं घट रही हैं। व्यापारियों को स्वयं की सुरक्षा के लिए शस्त्र लाइसेंस प्राथमिकता के आधार पर दिलाए जाएं। भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाई जाए।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष शैलेंद्र शर्मा, मोहम्मद शाहिद शमसी, जगन्नाथ चावला, सरदार अवतार सिंह, शुऐब मोहम्मद खां, इमरान सलीम शमसी, नरेश अरोरा, शाकेब अहमद, अनिल अरोरा, प्रदीप खंडेलवाल, उजैर अहमद, बिलाल शमसी, हारिस शमसी, वाजिद खां, राजीव शर्मा, मुकेश आर्य आदि मौजूद रहे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस