जागरण संवाददाता, शाहबाद : राणा शुगर मिल पर सवेरे स्कूली बस फिसलकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टिकरा गई। आनन-फानन में लोगों ने छात्रों को बस से सकुशल बाहर निकाला। इस दौरान मार्ग पर चार घंटे जाम लगा रहा।

बुधवार सुबह नगर के निजी स्कूल की बस मिल पर जाम में फंस गई। इस दौरान बस का पहिया कीचड़ में फिसलकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टिक गई। अगर वहां पेड़ न होता तो बड़ा हादसा हो सकता था। आनन-फानन में लोगों ने बस से छात्र-छात्राओं को सकुशल बाहर निकाला जबकि बाद में जेसीबी की मदद से स्कूली बस को बाहर निकाला गया। इस दौरान मार्ग पर करीब चार घंटे भीषण जाम लगा रहा। इसके बाद, कड़ी मशक्कत कर पुलिस ने जाम खुलवाया गया। जाम को लेकर हो चुकी है फायरिग भी

ज्ञात हो कि पिछले दिनों मिल पर ट्रैक्टर ट्रालियों को आगे निकालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था। इस दौरान मिल पर फायरिग भी हुई थी। बाद में पुलिस ने दो दर्जन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। उस समय पुलिस की गाड़ियां भी जाम में फंस गई थीं। मंगलवार रात को भी लगा था जाम ओवरलोड गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्रालियों के जाम में मंगलवार रात घंटों वाहन फंसे रहे थे। शुगर मिल ने जाम से निजात दिलाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए हैं। इस संबंध में हर वर्ष अधिकारियों को अवगत कराया जाता है, लेकिन स्थिति जस की तस बनी हुई है। अक्सर पुलिस को ही जाम खुलवाने के लिए मशक्कत करनी पड़ती है। सोमवार को एसपी का काफिला भी इसी जाम में फंस गया था। दो दिन पूर्व हुई बारिश के कारण मिल के सामने काफी मिट्टी जमने के कारण फिसलन हो गई है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस