Move to Jagran APP

Terrorist attack on CRPF Group Center : पूर्व सांसद जयाप्रदा बोलीं-शहीदों के परिजनों को मिल गया इंसाफ Rampur News

सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर पर हुए आतंकी हमले में कोर्ट के फैसले का लोग स्वागत कर रहे हैं। न्याय मिलने पर परिजनों के चेहरे पर भी संतोष है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 03 Nov 2019 01:07 AM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 06:03 AM (IST)
Terrorist attack on CRPF Group Center : पूर्व सांसद जयाप्रदा बोलीं-शहीदों के परिजनों को मिल गया इंसाफ Rampur News
Terrorist attack on CRPF Group Center : पूर्व सांसद जयाप्रदा बोलीं-शहीदों के परिजनों को मिल गया इंसाफ Rampur News

रामपुर, जेएनएन। पूर्व सांसद एवं फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने कहा कि आतंकियों को फांसी की सजा से शहीदों के परिजनों को इंसाफ मिला है। हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं। 

loksabha election banner

उन्होने सीआरपीएफ कैंप पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि आज न्यायालय द्वारा आतंकियों को सजा दिए जाने पर शहीदों के परिजनों के साथ-साथ देशभर के भारतीयों को इंसाफ मिला है। जयाप्रदा ने कहा कि जब रामपुर में आतंकी हमला हुआ था। उस समय मैं स्वयं घटनास्थल पर भी पहुंची थी और सरकार से भी मैंने शहीदों के परिवारों को आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग करते हुए स्वयं भी अपने माध्यम से उनको आर्थिक सहायता देकर उनके आंसू पोछने की कोशिश की थी। जयाप्रदा ने कहा कि मैंने हमेशा आतंकियों को सजा दिलाए जाने की पुरजोर मांग की थी लेकिन, उस समय कुछ नेताओं द्वारा इस बात का विरोध किया। आज मुझे बहुत खुशी मिली है, कि आतंकियों को न्यायालय ने सजा दी है। पूर्व सांसद के प्रतिनिधि मुस्तफा हुसैन ने बताया कि हमले के बाद रामपुर की तत्कालीन सांसद जयाप्रदा ने सिविल लाइंस स्थित रामलीला ग्राउंड में शहीदों के सम्मान के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया था और शहीदों के परिजनों को बुलाकर उनको आर्थिक सहायता दी थी। उस समय तत्कालीन सांसद जयाप्रदा ने राज्यसभा सांसद जया बच्चन, देश की पहली महिला आइपीएस अधिकारी एवं पांडिचेरी की गवर्नर किरण बेदी व तत्कालीन सांसद एवं वर्तमान में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को अतिथि के रूप में रामपुर बुलाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.