रामपुर, जेएनएन। नोडल अधिकारी सुरेंद्र राम ने लोगों से आहवान करते हुए कहा कि जब तक कोरोना महामारी खत्म नहीं होती है। तब तक सभी शासन की गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें।

मंगलवार को तहसील परिसर स्थित सभाकक्ष में नोडल अधिकारी की अध्यक्षता में निगरानी समिति की बैठक का आयोजन किया गया। कहा कि लोगों की जरूरतों के मुताबिक जिला प्रशासन धीरे-धीरे बाजार को खुलवा रहा है। दुकानदारों का भी कर्तव्य बनता है कि वे प्रशासन की गाइडलाइन स्वयं तथा दूसरों को भी सख्ती से पालन करवाएं। कहा कि इस संकट की घड़ी में समय चुनौती पूर्ण भरा है। सभी को इसका डटकर मुकाबला करना है। आप सभी के सहयोग से ही इस कोरोना महामारी पर विजय प्राप्त की जा सकती है। बैठक में उन्होंने सभी सदस्यों से अपील करते हुए कहा कि किसी को किसी प्रकार की कोई समस्या होती है। वह तुरंत एसडीएम डॉ. राजेश कुमार को अवगत कराएं। वह उनकी समस्या का समाधान कराएंगे। चेतावनी देते हुए कहा कि जो भी व्यक्ति जिला प्रशासन की गाइडलाइन का उल्लंघन करता पाया जाता है। संबंधित व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बैठक में मौजूद लोगों से सुझाव भी मांगे। इससे पहले नोडल अधिकारी ने रामपुर मार्ग स्थित बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर होटल अमरदीप का निरीक्षण कर आवश्यक जानकारी प्राप्त की। सीओ जयराम, तहसीलदार अशोक कुमार, नायब तहसीलदार शरद सिंह, ईओ केमरी देवेश यादव, प्रदीप शर्मा, मोहम्मद आरिफ खां अरोमा, विशाल शर्मा, अमन वर्मा, विजय कुमार, उस्मान खां, संजीव कुमार, कैलाश, मुरारी गंगवार, प्रदीप सक्सेना, सुनील सक्सेना, सुरेश कुमार, महेंद्र आदि मौजूद रहे।

पालिकाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

रामपुर : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल ने पालिकाध्यक्ष को दिए ज्ञापन में कहा है कि पालिका क्षेत्र की अधिकतर गलियों में बांस-बल्लियां आदि लगाकार आवागमन स्थाई रूप से अवरुद्ध कर दिया गया है। इससे लोगों को परेशानी हो रही है। शासन की ओर से लॉक डाउन में छूट देकर अन लॉक किया जा रहा है, जिसमें सुगम आवागमन व बाजारों को खोला जाना भी शामिल है। पालिकाध्यक्ष से गलियों में लगाए गए अवरोधों को हटवाकर सुगम आवागमन बनाने की मांग की है। ज्ञापन पर शैलेंद्र शर्मा, मोहममद शाहिद शमसी, इमरान सलीम, प्रदीप खंडेलवाल आदि के हस्ताक्षर हैं। चस्पा कराई अपात्रों की सूची

रामपुर : डूडा के परियोजना अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के अंतर्गत नगर निकाय रामपुर, स्वार, मिलक, केमरी, बिलासपुर, शाहबाद, टांडा एवं मसवासी के डीपीआर में स्वीकृत लाभार्थी विभिन्न कारणों से आपात्र पाए गए हैं। इनकी निकायवार सूची संबंधित नगर निकाय के नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर दी है। सभी उन सूची को देख लें, यदि कोई आपत्ति हो तो अपनी पात्रता के संबंध में अभिलेखीय साक्ष्य 12 जून तक संबंधित नगर निकाय कार्यायल में जमा कर सकते हैं। इसके बाद लाभार्थी का कोई दावा मान्य नहीं होगा और सूची में शामिल लोगों को अंतिम रूप से आपत्र मानते हुए कर्टेलमेंट सूची सूडा मुख्यालय लखनऊ को भेज दी जाएगी। जरूरतमंदों में वितरित की खाद्य सामग्री

रामपुर : वीर खालसा सेवा समिति की ओर से मंगलवार को जरूरतमंदों को खाने के पैकेट, पानी की बोतल, चाय, बिस्कुट, खाद्य सामग्री वितरित की गई। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अवतार सिंह, निर्मल सिंह, मनजीत सिंह, गुलशन अरोड़ा, सेवा सिंह, राजेश सिंह, सोनू, लखविदर आदि मौजूद रहे। इसके अलावा स्वामी विवेकानंद सेवा ट्रस्ट के पदाधिकारियों के द्वारा गरीबों को खाद्य सामग्री वितरित की गई। इस मौके पर चेयरमैन विनोद सिंह यादव, नरेंद्र पाल सिंह, मनोज कुमार, मुकेश आदि मौजूद रहे। गुरुद्वारा संत भाई जी बाबा प्रबंधक कमेटी एवं सिघ सेवक जत्था समिति की ओर से जरूरतमंदों को खाने के पैकेट और खादय सामग्री वितरित की गई। इस मौके पर दर्शन सिंह खुराना, गुरचरन सिंह आहूजा, महेंद्र सिंह गोल्डी, भूपेंद्र सिंह, जसमीत सिंह विक्की, पपेंद्र सिंह, जोगिदर सिंह आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस