रामपुर, जेएनएन। शाहबाद में ढकिया रोड पर बस और बुलेरो की टक्कर में बुलेरो सवार राणा शुगर मिल के पांच कर्मचारियों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है।

राणा शुगर मिल के कर्मचारियों से भरी बुलेरो कार सवेरे साढ़े पांच बजे ढकिया की ओर से वापस मिल जा रही थी। ग्राम बन्दार के पास सामने से आ रही बस से बुलेरो की टक्कर हो गई। टक्कर में शुगर मिल कर्मचारी मुकेश, हरबीर, शिव चरन, डिगगू, अमित, योदवीर की मौके पर मौत हो गई। अमित पोसबाल, इमरान, वीरेश, अंकुश गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। बताया जाता है कि बस में बराती थे, जो हादसे के बाद मौके से ही घरों को चले गए। 

सड़क से लेकर जिला अस्पताल तक मची चीख पुकार

शाहबाद में हुए सड़क हादसे में पांच कर्मचारियों की मौत के बाद घटनास्थल से लेकर जिला अस्पताल तक अफरातफरी रही। घटना की जानकारी के बाद जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह भी जिला अस्पताल पहुंच गए और अस्पताल प्रशासन को घायलों के समुचित उपचार की व्यवस्था के निर्देश दिए। हादसा बुधवार सुबह पांच बजे शाहबाद कोतवाली क्षेत्र में ढकिया मार्ग पर हुआ। बारात की बस और बोलेरो में टक्कर हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। आसपास गांव के लोग वहां पहुंचे। जिसने भी इस हादसे के बारे में सुना, वह सारे काम छोड़ मौके ओर चल दिया। बोलेरो और बस में फंसे घायलों को बाहर निकलवाने में मदद की।

मौके पर ही सभी की हो गई मौत

बताया जा रहा है कि बोलेरो में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वे सभी राणा शुगर मिल में काम करते थे। बस में सवार बारातियों को भी चोटें आईं। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस वहां पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। एक साथ पांच शव और कई घायलों के आने से अस्पताल प्रशासन के भी हाथ पैर फूल गए। सीएमएस ने तुरंत अतिरिक्त स्टाफ को बुलाकर सभी घायलों का उपचार कराया गया। जानकारी मिलने पर मृतकों और घायलों के परिजन भी आ गए। अस्पताल में चीख पुकार मच गई। जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी भी वहां पहुंच गए और घायलों का हाल चाल लिया। उन्होंने चिकित्सकों के निर्देश दिए कि घायलों के इलाज में कोई कमी न रहने पाए।

चंदौसी के रहने वाले थे शुगर मिल के सहायक केन मैनेजर 

रामपुर हादसे में जान गंवाने वाले शुगर मिल के सहायक केन मैनेजर मुकेश निवासी अंबा पुरम, चंदौसी के रहने वाले थे। सुपरवाइजर हरबीर निवासी गांव जशरथ पुर थाना बिलारी, सुपरवाइजर शिवचरन निवासी गांव चौकोनी, सुपरवाइजर अमित निवासी गांव मुकुटपुर थाना मूंढापाण्डेय, सुपरबाइजर अमित पोस्बाल निवासी फलाबदा मेरठ, बोलेरो चालक डिग्गू निवासी गांव रसूलपुर के रहने वाले थे।

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस