Move to Jagran APP

जांच करने गए उप निबंधक से अभद्रता, अभिलेख फाड़े

नगर के मिलक अब्बू खां गांव की घटना, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट जागरण संवाददाता, रामपुर : एआइजी के आदेश पर भूमि का निरीक्षण करने गए सहायक उप निबंधक के साथ एक व्यक्ति ने अभद्रता की। गाली-ग

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 12:20 AM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 12:20 AM (IST)
जांच करने गए उप निबंधक से अभद्रता, अभिलेख फाड़े
जांच करने गए उप निबंधक से अभद्रता, अभिलेख फाड़े

-थाना अजीमनगर के मिलक अब्बू खां गांव की घटना, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट जागरण संवाददाता, रामपुर : एआइजी के आदेश पर भूमि का निरीक्षण करने गए सहायक उप निबंधक के साथ एक व्यक्ति ने अभद्रता की। गाली-गलौच कर सरकारी अभिलेख फाड़ दिए। सहायक उप निबंधक की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। घटना अजीमनगर थाना क्षेत्र के मिलक अब्बू गांव की है। अजीमनगर निवासी अफरोज बेगम व मुमताज हुसैन ने कई साल पहले इस गांव के एक व्यक्ति से भूमि खरीदी। जमीन की रजिस्ट्री भी उसके नाम है, लेकिन जमीन बेचने के बाद भी उसने कब्जा नहीं छोड़ा। इसकी शिकायत क्रेता ने दो माह पहले एआइजी मुरादाबाद से की थी। एआइजी ने मामले में कार्रवाई करते हुए सदर तहसील में तैनात सहायक उपनिबंधक भरत कुमार को मौके पर भेज क्रेता को कब्जा कराने के आदेश दिए। शुक्रवार की शाम चार बजे के करीब सहायक उपनिबंधक पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और एआइजी का आदेश दिखाते हुए भूमि से कब्जा छोड़ने को कहा। इस पर उसने उप निबंधक के हाथ में कागज छीन कर फाड़ दिया। इतना ही सहायक निबंधक के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह मामला शांत कराया। सहायक उप निबंधक ने थाने पहुंचकर अज्ञात के खिलाफ सरकारी कार्य मे बाधा डालने एवं जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी राजीव चौधरी ने बताया कि आरोपित की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.