जागरण संवाददाता, रामपुर : किसान कांग्रेस उत्तर प्रदेश की तोपखाना रोड स्थित सेवा अस्पताल के पास बैठक हुई। इसमें रमजान माह में शहर की विद्युत व्यवस्था चरमराने पर पदाधिकारियों ने विद्युत विभाग के खिलाफ नाराजगी जताई।

जिलाध्यक्ष हाजी नाजिश खां ने कहा कि रमजान माह चल रहा है। शासन और प्रशासन के आदेश के बावजूद शहर की बिजली व्यवस्था चरमराई हुई है। पूरे दिन बिजली की आंख-मिचौली जारी रहती है। कई बार तो काफी देर तक बिजली नहीं आती। ऐसे में गर्मी से परेशान होकर लोग बिजलीघरों में फोन पर मालूम करते हैं तो जवाब मिलता है कि लोकल फाल्ट हो गया है, जिसे ठीक कराया जा रहा है, जैसे ही ठीक होगा बिजली सप्लाई शुरु हो जाएगी। इन दिनों गर्मी का आलम यह है कि पंखे में भी लोगों का पसीना नहीं सूखता, ऐसे में अगर बिजली चली जाती है तो लोगों का पसीने से बुरा हाल हो जाते हैं। काफी देर तक लाइट न आने के कारण रोजेदारों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इससे लोगों में बिजली विभाग के खिलाफ रोष पनप रहा है। उन्होंने प्रशासन से बिजली व्यवस्था को शीघ्र ठीक कराने की मांग की।

इस मौके पर विक्की खां, अदनान खां, नादिश खां, जहीर अहमद, आसिफ अली, मुजम्मिल हुसैन, फैजान शाह अजीजी, असलम सुल्तान खां, नवीन चौधरी, संजय सक्सेना आदि मौजूद रहे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस