Move to Jagran APP

कोरोना से बचाव को बांटे मास्क

चाइल्ड लाइन मुसीबत में फंसे बचो की मदद करने के लिए हर समय तैयार रहता है। यदि कोई बचा मुसीबत में फंसा है तो वह 1098 पर कॉल करके मदद ले सकता है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 27 Sep 2020 06:21 PM (IST)Updated: Sun, 27 Sep 2020 06:21 PM (IST)
कोरोना से बचाव को बांटे मास्क
कोरोना से बचाव को बांटे मास्क

रामपुर, जासं : चाइल्ड लाइन टीम ने तहसील स्वार के ग्राम रुस्तम नगर में महिला कल्याण विभाग तथा आईडीएस विभाग के पोषण माह अभियान के अन्तर्गत गर्भवती महिलाओं तथा कुपोषित बच्चों को पौष्टिक आहार लेने की सलाह दी। कोरोना से बचाव के लिए मास्क भी बांटे।

loksabha election banner

जिला काउंसलर असद अली ने सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। कोरोना काल में कोविड-19 के संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया। हैंडवॉश का डेमो दिखाया। सभी से मास्क और शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करने को कहा। बच्चों को 1098 टोल फ्री नंबर के बारे में बतायाकि चाइल्ड लाइन मुसीबत में फंसे बच्चो की मदद करने के लिए हर समय तैयार रहता है। यदि कोई बच्चा मुसीबत में फंसा है तो वह 1098 पर कॉल करके मदद ले सकता है। इस दौरान सभी को मास्क भी बांटे। इस मौके पर जिला काउंसलर असद अली, शिवम सिंह, अनीता कुमारी, अजीम मियां, मयंक आरोरा, रुचिका राही, चित्रा सैनी आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.