Move to Jagran APP

चन्दौसी व अमरोहा की टीम ने जीता मैच

चन्दौसी व अमरोहा की टीम ने जीता मैच

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 10:23 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 10:23 PM (IST)
चन्दौसी व अमरोहा की टीम ने जीता मैच
चन्दौसी व अमरोहा की टीम ने जीता मैच

जागरण संवाददाता, रामपुर : ज्वाला क्लब के तत्वावधान में चल रहे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को दो मैच खेले गए। इनमें खिलाड़ियों ने पूरे जोश के साथ शानदार खेल का प्रदर्शन किया। पहला मैच चन्दौसी की टीम ने जीता तथा दूसरे में अमरोहा की टीम विजयी रही।

loksabha election banner

सबसे पहले रामपुर के डीसीआर एकेडमी की टीम व चन्दौसी के आर्य क्रिकेट क्लब के बीच मैच की घोषणा हुई। दोनों टीमों के कप्तान मैदान पर पहुंचे। टॉस हुआ, जिसे आर्य क्रिकेट क्लब के कप्तान ने जीता। उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णया लिया। उनके खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन के चलते 18.1 ओवर में 104 रन बनाए। इसमें मयंक शर्मा ने 25 तथा विवेक ने 16 रनों का योगदान दिया। विपक्षी टीम के यशराज ने तीन तथा राजीव ने दो विकेट लिए। अब लक्ष्य का पीछा करने के लिए रामपुर की टीम ने मोर्चा संभाला, लेकिन कमजोर प्रदर्शन के चलते टीम 20 ओवर में मात्र 79 रन ही बना सकी। इस प्रकार चन्दौसी की टीम ने 25 रनों से मैच जीत लिया। उसके बाद दूसरा मैच रामपुर के ऑल स्टार क्लब व अमरोहा के यूथ क्लब के मध्य हुआ। यूथ क्लब के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम खेलने उतरी तो खिलाड़ियों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से विपक्षी टीम के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए। इस दौरान गौरव ने 83 तथा प्रियांश ने 54 रनों की पारी खेली। बल्लेबाजों के धुंआधार प्रदर्शन के चलते टीम ने 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 217 रन बना लिए थे। प्रत्युत्तर में खेलने उतरी ऑल स्टार क्लब की टीम मात्र 75 रन ही बना सकी। इस दौरान उन्होंने सात विकेट भी गंवा दिए। इस प्रकार यूथ क्लब की टीम 142 रनों से विजयी रही। अंपायर की भूमिका में कुलदीप सक्सेना, शम्मी खां, मोहित कटारिया व हेमराज रहे। अमित ठाकुर, सुल्तान खां व विनय शर्मा आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.