जागरण संवाददाता, रामपुर : भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में मेरठ में होने वाली रैली में शामिल होने के लिए बुधवार की सुबह आंबेडकर पार्क से रवाना हुए।

जिलाध्यक्ष अभय गुप्ता ने मेरठ रवाना होने से पूर्व सिविल लांइस आंबेडकर पार्क में कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में मेरठ में एक बहुत बड़ी रैली निकाली जाएगी, जिसमें शामिल होने के लिए रामपुर से भी काफी संख्या में पदाधिकारी जा रहे हैं। इस कार्यक्रम में मेरठ प्रांत के पदाधिकारियों को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव संबोधित करेंगे। इसमें लोगों में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर फैली भ्रांतियों को दूर करने के निर्देश देंगे।

मेरठ जाने के लिए सुबह ही काफी संख्या में सभी पदाधिकारी आंबेडकर पार्क पहुंच गए। इसके बाद अभय गुप्ता के नेतृत्व में सुबह साढ़े सात बजे मेरठ के लिए रवाना हुए।

इस मौके पर सुभाष भटनागर, राजीव मांगलिक, मोहन लाल सैनी, मोहन लोधी, हंसराज पप्पू, दीक्षा गंगवार, प्रेम शंकर पांडे, रविद्र सिंह रवि, अमरीश पटेल, हरीश गंगवार, अर्चना गंगवार, कपिल गुप्ता, रिशभ ठाकुर, देवेश गुप्ता, कमल सक्सेना, विवेक रोहेला, कुंवर पाल सिंह, कुंवर बहादुर सिंह आदि रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस