Move to Jagran APP

लखनऊ मेले में पहुंचे व्यापारी : नंद गोपाल नंदी

रामपुर : वैश्य समाज उत्तर प्रदेश के संयोजक एवं उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गो

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 10:56 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 10:56 PM (IST)
लखनऊ मेले में पहुंचे व्यापारी : नंद गोपाल नंदी
लखनऊ मेले में पहुंचे व्यापारी : नंद गोपाल नंदी

रामपुर : वैश्य समाज उत्तर प्रदेश के संयोजक एवं उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी का वैश्य समाज के सदस्यों ने स्वागत किया। इस दौरान उन्हें गणेश जी की मूर्ति और तलवार भेंट की गई।

loksabha election banner

कैबिनेट मंत्री ने लखनऊ में होने वाले व्यापारी मेले में सभी वैश्य परिवार के लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का आहवान किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वैश्य समाज के लोगों को किसी भी परेशानी या समस्या होने पर उसे तत्काल दूर कराने का अपने स्तर से पूरा प्रयास किया जाएगा। मंच से अधिकारियों को निर्देशित किया कि वैश्य समाज का उत्पीड़न किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

जिलाध्यक्ष गौरव अग्रवाल ने सभी का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम का संचालन दीपक ¨जदल और राम गुप्ता ने किया। इस मौके पर जिला महामंत्री मनोज गोयल, महिला जिलाध्यक्ष प्रतिभा अग्रवाल, महिला प्रदेश अध्यक्ष लीना ¨सघल, संगीता अग्रवाल, अनुज अग्रवाल, सुमित अग्रवाल, राजीव ¨सघल, वेद प्रकाश गोयल, विभोर अग्रवाल, संजय अग्रवाल, अतुल गुप्ता, रेनू गोयल, राधिका अग्रवाल, पारुल नेहा, प्रांजल अग्रवाल, नीरज, आशीष, महिमा गुप्ता, श्रद्धा अग्रवाल आदि मौजूद रहे। भ्रष्टाचार की मिल रहीं शिकायतें : राजबाला

रामपुर : विधायक राजबाला ने जिलाधिकारी को भेजे पत्र में कहा है कि क्षेत्रीय भ्रमण के दौरान जनता ने विभिन्न विभागों से संबंधित योजनाओं, कार्यों में व्याप्त भ्रष्टाचार की शिकायतें की हैं। उन्होंने ऐसे 17 विभागों की सूची भेजकर इनमें भ्रष्टाचार को समाप्त कराने एवं केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए अपने स्तर से आवश्यक कार्यवाही करने को कहा है। चेतावनी दी यदि 20 दिन में अंदर शिकायतों का आना बंद नहीं होता है तो बाध्य होकर गांव-गांव में जनहित की समस्याओं की वीडियो ग्रा¨फग एवं साक्ष्यों समेत मुख्यमंत्री एवं मुख्य सचिव को अवगत कराया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.