Move to Jagran APP

जया प्रदा का आजम खां पर हमला, कहा- अल्लाह दे रहा है सपा सांसद को सजा

जया प्रदा ने कहा कि आजम खां ने गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया है। मदरसा आलिया की बेशकीमती किताबें अपने जौहर विश्वविद्यालय में ले गए

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 05:26 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 05:27 PM (IST)
जया प्रदा का आजम खां पर हमला, कहा- अल्लाह दे रहा है सपा सांसद को सजा
जया प्रदा का आजम खां पर हमला, कहा- अल्लाह दे रहा है सपा सांसद को सजा

रामपुर, जेएनएन। पूर्व सांसद तथा लोकसभा चुनाव 2019 में आजम खां के खिलाफ रामपुर से भाजपा की उम्मीदवार जया प्रदा ने आज एक बार फिर समाजवादी पार्टी के सांसद पर जोरदार हमला बोला है। फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा ने कहा आजम खां मुसलमानों के नाम पर राजनीति करके अपार संपत्ति एकत्र कर रहे हैं।

loksabha election banner

जया प्रदा ने कहा कि आजम खां ने गरीबों की जमीनों पर कब्जा किया है। मदरसा आलिया की बेशकीमती किताबें अपने जौहर विश्वविद्यालय में ले गए। यहां के मदरसा आलिया में मौलाना मोहम्मद अली जौहर ने भी शिक्षा प्राप्त की थी। रामपुर में मौलाना मोहम्मद अली जौहर संस्थान जो मुसलमानों के लिए खुला था, उसको भी आजम खां ने बंद कर दिया। उसमें भी अपने निजी फायदे के लिए पब्लिक स्कूल खोल दिया। रामपुर से पूर्व सांसद जय प्रदा ने कहा कि जिन किसानों की जमीन कब्जा की हैं, वो सभी मुसलमान हैं। ऐसे में सांसद साहब चुप क्यों हैं।

जया प्रदा ने कहा कि आज आजम खां जिला प्रशासन पर आरोप लगा रहे हैं कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। मैं आपको बताना चाहती हूं कि जितने भी किसानों ने मुकदमे दर्ज किए हैं, वे सभी मुसलमान हैं। इंसाफ की पुकार कर रहे हैं। आजम खां देश को गुमराह करने के लिए मुसलमानों का नाम लेकर गलत बयानबाजी कर रहे हैं। जया प्रदा ने कहा कि अल्लाह आज आजम खां को सजा दे रहा है, क्योंकि उसने कल गरीबों का बहुत दिल दुखाया था।

जया प्रदा ने कहा कि रामपुर की जनता पूछ रही है कि मदरसा आलिया की किताबें आपकी यूनिवर्सिटी में कैसे पहुंच गईं आजम खां साहब। फिल्म अभिनेत्री और भाजपा नेता जयाप्रदा ने समाजवादी पार्टी के रामपुर के सांसद आजम खां और उनके छोटे बेटे विधायक अब्दुल्लाह आजम खां पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा। जया प्रदा ने कहा कि अखिलेश तो हमेशा से ही आजम खां की गलती को छुपाते रहे हैं। इसी कारण उनका हौसला बढ़ता ही गया।

जमीन हड़पने का आरोप

आजम खां जमीन हथियाने के 26 नए मामलों के बाद करोड़ों रुपये के जमीन घोटाले में फंसे हैं। उत्तर प्रदेश सिंचाई विभाग ने उनको रामपुर में लग्जरी रिसॉर्ट हमसफर के लिए सरकारी जमीन कब्जाने को लेकर नोटिस जारी किया है। जिला प्रशासन ने सरकारी जमीन के एक बड़े टुकड़े को कब्जाने के संबंध में अनियमितताओं का आरोप लगाया है। इस जमीन पर गेस्ट हाउस का निर्माण किया गया है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.