Move to Jagran APP

जमीन से जुड़े नेताओं का फायदा उठाएं भाजपा प्रत्याशी: नकवी

रामपुर केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि पंचायत चुनाव में जीत के लिए सभी कार्यकर्ता मनमुटाव भुलाकर एकजुट हो जाएं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 10:31 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 10:31 PM (IST)
जमीन से जुड़े नेताओं का फायदा उठाएं भाजपा प्रत्याशी: नकवी
जमीन से जुड़े नेताओं का फायदा उठाएं भाजपा प्रत्याशी: नकवी

रामपुर: केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि पंचायत चुनाव में जीत के लिए सभी कार्यकर्ता मनमुटाव भुलाकर एकजुट हो जाएं। पार्टी प्रत्याशी जिस नेता को भी अपने क्षेत्र में बुलाने की जरूरत समझें, उसे जरूर बुलाएं। जमीन से जुड़े नेताओं का लाभ उठाएं। जिले में ऐसे कई नेता हैं, जिनका ग्रामीण क्षेत्र की जनता में अच्छा प्रभाव है। लोग उनकी बात भी मानते हैं। इसलिए उन्हे जनता के बीच जरूर बुलाएं।

loksabha election banner

नकवी ने शनिवार को भाजपा कार्यालय पर पंचायत चुनाव को लेकर हुई बैठक में यह बात कही। उन्होंने बैठक में मौजूद पार्टी प्रत्याशियों से उनकी स्थिति के बारे में भी जाना। कहा कि अगर उन्हे कहीं कोई कमजोरी नजर आ रही है और पार्टी से सहायता की जरूरत है तो जिलाध्यक्ष को अवगत कराएं। उनकी पूरी सहायता की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस बार गहन मंथन के बाद प्रदेश स्तर से प्रत्याशी तय किए गए हैं, फिर भी यदि कहीं कोई कार्यकर्ता नाराज है तो उसे मना लिया जाए। सभी कार्यकर्ताओं को मनमुटाव भुलाकर पार्टी प्रत्याशियों का साथ देना है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गांव, गरीब, किसान एवं कमजोर तबकों के कल्याण के लिए जो प्रभावी कार्य किए हैं, उनका सकारात्मक प्रभाव जमीनी स्तर पर दिखाई दे रहा है। इस चुनाव में भी हमें केंद्र और प्रदेश सरकार के रचनात्मक कार्यों को लेकर लोगों के बीच जाना है। पंचायती राज व्यवस्था की मजबूती एवं गांव की समृद्धि के लिए यह जरूरी है कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी चुनाव में जीतकर आएं। आने वाले अगले चार-पांच दिन चुनाव के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, इसलिए इन दिनों में सभी छोटे-बड़े कार्यकर्ता घर-घर जाकर भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने का काम करें। मजबूती से प्रत्याशी को चुनाव लड़ा कर उसमें विजय प्राप्त करना ही हमारा लक्ष्य होना चाहिए।

बैठक में राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख, उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण सहकारी संघ के सभापति सूर्य प्रकाश पाल, भाजपा जिलाध्यक्ष अभय गुप्ता, जिला प्रभारी राजीव सिसोदिया, काशीराम दिवाकर, देवकरण गंगवार, हरिओम मौर्या, बीना भारद्वाज, मोहन लाल सैनी, मोहन कुमार लोधी, हंसराज पप्पू, जागेश्वर दयाल दीक्षित, जगपाल यादव, सुभाष भटनागर, हरीश गंगवार, दीक्षा गंगवार आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.