Move to Jagran APP

टीडीएम ने दी बीएसएनएल के नए प्लानों की जानकारी

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) की शनिवार को सिविल लाइंस स्थित कार्यालय पर हुई बैठक में टीडीएम ने अधिकारियों को बीएसएनएल के उपभोक्ताओं के लिए चलाई जा रहीं विभिन्न लाभकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। अधिकारियों को निर्देशित किया कि इन योजनाओं के बारे में ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं को जानकारी दें जिससे वह इन सभी योजनाओं का लाभ उठा सकें। टीडीएम संजीव कुमार ने कहा कि बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बावजूद बीएसएनएल किसी से कम नहीं है। ट्राई की रिपोर्ट के अनुसार जनवरी माह में बीएसएनएल से दस लाख नए उपभोक्ता जुड़े हैं। यह सब बीएसएनएल के द्वारा चलाए जा रहे आकर्षक प्लानों का नतीजा है। उपभोक्ताओं की अपेक्षा के अनुसार इन प्लानों के माध्यम से उनको सस्ती सुलभ तथा गुणवत्तापरक सेवाएं दी जा रही हैं। इस दौरान उन्होंने बीएसएनएल के प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए लांच

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 11:27 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 11:27 PM (IST)
टीडीएम ने दी बीएसएनएल के नए प्लानों की जानकारी
टीडीएम ने दी बीएसएनएल के नए प्लानों की जानकारी

रामपुर :भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) की शनिवार को सिविल लाइंस स्थित कार्यालय पर हुई बैठक में टीडीएम ने अधिकारियों को बीएसएनएल के उपभोक्ताओं के लिए चलाई जा रहीं विभिन्न लाभकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी। अधिकारियों को निर्देशित किया कि इन योजनाओं के बारे में ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं को जानकारी दें, जिससे वह इन सभी योजनाओं का लाभ उठा सकें।

loksabha election banner

टीडीएम संजीव कुमार ने कहा कि बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बावजूद बीएसएनएल किसी से कम नहीं है। ट्राई की रिपोर्ट के अनुसार जनवरी माह में बीएसएनएल से दस लाख नए उपभोक्ता जुड़े हैं। यह सब बीएसएनएल के द्वारा चलाए जा रहे आकर्षक प्लानों का नतीजा है। उपभोक्ताओं की अपेक्षा के अनुसार इन प्लानों के माध्यम से उनको सस्ती, सुलभ तथा गुणवत्तापरक सेवाएं दी जा रही हैं। इस दौरान उन्होंने बीएसएनएल के प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए लांच किए गए नए प्लान रीचार्ज से आजादी के बारे में जानकारी दी। कहा कि इस प्लान को उपभोक्ता काफी पसंद कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अन्य प्लानों के बारे में जानकारी दी। इसमें 1699 रुपये के प्लान के बारे में बताया कि इसमें एक साल तक 2जीबी डाटा, 100 एसएमएस प्रतिदिन के अलावा किसी भी नेटवर्क पर प्रतिदिन अनलिमिटेड कॉल कर सकते है। इसके अलावा 1312, 999, 666, 485, 429, 108 और 99 रुपये के आकर्षक प्लानों के बारे में भी विस्तार से जानकारी दी। कहा बीएसएनएल मात्र 36 रुपये के प्लान में छह महीने तक इनकमिग वेलिडिटी की सुविधा दे रही है। इस कारण भी काफी लोग तेजी से बीएसएनएल के साथ जुड़ रहे हैं। उन्होंने अधिकारियों को इन सभी प्लानों के बारे में अधिक से अधिक लोगों को जानकारी देने को कहा। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग लाभांवित हो सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.