Move to Jagran APP

बारिश से सड़कों पर हुआ जलभराव

रामपुर : बृहस्पतिवार की सुबह तेज बारिश हुई। और पूरे दिन आसमान में काले बादल छाए रहे

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Aug 2017 10:29 PM (IST)Updated: Thu, 10 Aug 2017 10:29 PM (IST)
बारिश से सड़कों पर हुआ जलभराव
बारिश से सड़कों पर हुआ जलभराव

रामपुर : बृहस्पतिवार की सुबह तेज बारिश हुई। और पूरे दिन आसमान में काले बादल छाए रहे। इससे मौसम सुहावना हो गया और लोगों को कई दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी से राहत मिली। वहीं तेज बारिश के कारण शहर में जगह-जगह जलभराव हो गया। जर्जर सड़कों पर बारिश के कारण जलभराव और कीचड़ पसर गई। इससे लोगों को इन सड़कों से गुजरने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। कीचड़ के कारण इन सड़कों पर दुपहिया वाहन भी खूब फिसले, जिससे कुछ लोग चोटिल भी हो गए।

loksabha election banner

शहर के कई मुहल्लों में जल निकासी के पर्याप्त इंतजाम नहीं हैं। इन मुहल्लों में हल्की बारिश के बाद ही सड़कें जलमग्न हो जाती हैं। सुबह आई तेज बारिश के बाद जौहर मार्ग, ज्वालानगर, विकास नगर, पीला तालाब रोड, मिस्टन गंज, चपटा कालोनी आदि में सड़कों और गलियों में जलभराव हो गया। गलियों में हुए जलभराव में कुछ बच्चों ने काफी उछल-कूद कर मस्ती की। सड़कों पर जलभराव के कारण राहगीरों को गुजरने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर में कुछ सड़कें काफी जर्जर हालत में हैं। इन पर गहरे-गहरे गडढे हो गए हैं। लोगों का कहना है कि ज्वालानगर में आगापुर रोड काफी दिनों से जर्जर हालत में है। इस पर जगह-जगह गहरे गडढे हो गए हैं। हल्की सी बरसात के बाद ही इनमें पानी भर जाता है और आसपास कीचड़ पसर जाती है। कीचड़ के कारण इस मार्ग से निकलना काफी जोखिम भरा हो जाता है। ऐसे में इधर से गुजरते समय दुपहिया वाहन सवार फिसलकर चोटिल हो जाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.