Move to Jagran APP

मजदूर के बैंक खाते से 15 हजार उड़ाए

जागरण संवाददाता, रामपुर : मजदूर के बैंक खाते से किसी ने 15 हजार रुपये निकाल लिए। इसकी जान

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Aug 2018 09:10 PM (IST)Updated: Thu, 23 Aug 2018 09:10 PM (IST)
मजदूर के बैंक खाते से 15 हजार उड़ाए
मजदूर के बैंक खाते से 15 हजार उड़ाए

जागरण संवाददाता, रामपुर : मजदूर के बैंक खाते से किसी ने 15 हजार रुपये निकाल लिए। इसकी जानकारी होने पर उसके होश उड़ गए। उसने बैंक अधिकारियों और कर्मचारियों से संपर्क किया, लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। उसे धक्के देकर बैंक से भगा दिया। इस पर पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है।

prime article banner

इसके अलावा रिजर्व बैंक, बैं¨कग लोकपाल आदि को भी शिकायत भेजकर जांच कराने की मांग की है। पीड़ित पसियापुरा गांव का राधेश्याम पुत्र ओम प्रकाश है। वह मेहनत मजदूरी करके परिवार पाल रहा है। उसने अजीतपुर की प्रथमा बैंक शाखा में जनधन योजना के तहत खाता खुलवाया था। इस खाते में वह अपने पैसे जमा करता है। इसके अलावा गैस की सब्सिडी भी इसी खाते में आती है। आठ अगस्त को वह बैंक गया और पांच हजार रुपये निकालने के लिए बाउचर भरा, लेकिन लिपिक ने यह कहकर बाउचर लौटा दिया कि इतनी रकम खाते में नहीं है। उसने लिपिक को बताया कि उसके खाते में 20 हजार रुपये से अधिक रकम जमा है, जो उसने अपनी बचत करके जमा की थी। इस पर लिपिक ने बताया कि एक दिन पहले खाते से 15 हजार रुपये निकाले गए हैं। उसने बताया कि वह रकम निकालने नहीं आया था। उसने बैंक मैनेजर से भी बात की, लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल सका। जासं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.