Move to Jagran APP

आजम खां ने कहा-एक वर्ष में योगी सरकार हिंदू का भी भरोसा न जीत सकी

आजम खां ने कहा कि एक साल तक तो यह लोग तय ही नहीं कर सके कि उनको करना क्या है। उन्होंने कहा कि इस सरकार को तो एक वर्ष में हिंदु ही नहीं पसंद कर सके।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 20 Mar 2018 05:55 PM (IST)Updated: Tue, 20 Mar 2018 06:11 PM (IST)
आजम खां ने कहा-एक वर्ष में योगी सरकार हिंदू का भी भरोसा न जीत सकी
आजम खां ने कहा-एक वर्ष में योगी सरकार हिंदू का भी भरोसा न जीत सकी

रामपुर (जेएनएन)। समाजवादी पार्टी के फायर ब्रांड नेता आजम खां ने उत्तर प्रदेश सरकार को एक बार फिर निशाने पर लिया है। योगी आदित्यनाथ सरकार के एक वर्ष का कार्यकाल पूरा करने पर आजम खां ने कहा कि यह सरकार तो किसी के भी भरोसे पर खरा नहीं उतर सकी। सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल पसोपेश में चला गया।

loksabha election banner

आजम खां ने कहा कि एक साल तक तो यह लोग तय ही नहीं कर सके कि उनको करना क्या है। उन्होंने कहा कि इस सरकार को तो एक वर्ष में हिंदु ही नहीं पसंद कर सके। मुसलमान की बात हम क्या करें। आजम खां ने कहा कि अब लोग इस सरकार के एक वर्ष के अन्याय का हिसाब लेंगें। सरकार को न हिंदू ने पसंद किया और न ही मुसलमान ने। इस सरकार ने एक वर्ष में सिर्फ देश को बांटने का काम किया।

आजम खां ने मीडिया से कहा कि इस सरकार ने हिंदू -मुसलमानों को लड़ाने के नतीजे को देख लिया। एक वर्ष में न घर के हैं और न ही घाट के। सीएम योगी आदित्यनाथ को तो उनके घर के लोगों ने ही ठुकरा दिया। हाल के लोकसभा उप चुनाव में योगी जी ने जिस बूथ पर मत डाला वहां से भी भाजपा हार गई। अब तो सब आसानी से अनुमान लगा लेंगे कि इन्होंने अपने एक वर्ष के कार्यकाल में क्या किया।

भाजपा के सहयोगी दलों के नाराज होने पर आजम खां ने कहा कि इन सभी से इन लोगों ने कुछ वादा किया होगा। एक वर्ष में जब पूरा नहीं हो सका तो इनका नाराज होना लाजिमी है। सब यही कह रहे हैं कि हमारे साथ झूठ बोला गया। छल किया, धोखा दिया और ठगी की। समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य आनंद भदौरिया के बंदर वाले बयान पर तंज कसते हुए आजम खां ने कहा कि वो कौन है हमें तो नहीं पता, लेकिन हम कुछ कहेंगें तो इसे भी हिंदू-मुस्लिम कर देंगे। हम तो आज सिर्फ इनके एक वर्ष के कार्यकाल पर बात करेंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.