Move to Jagran APP

जौहर यूनिवर्सिटी को बंद करने पर विचार करेंगे : आजम

जागरण संवाददाता रामपुर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने कहा कि शासन और प्रशासन ने जुल्म की हदें पार कर दी हैं। हमारे स्कूलों और जौहर यूनिवर्सिटी को निशाना बनाया जा रहा है। ऐसे हालात में हम जौहर यूनिवर्सिटी और स्कूलों को बंद करने पर विचार करेंगे। इसके लिए शीघ्र ही जौहर ट्रस्ट की मीटिग बुलाई जाएगी। आजम खां ने शुक्रवार शाम मीडिया से बात की। कहा रामपुर में जुल्म की इन्तेहा हो गई है। स्कूली बच्चों को कान पकड़कर बाहर कर दिया गया। बच्चे डर गए और दहशत में स्कूल भी नहीं आ रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Mar 2019 11:01 PM (IST)Updated: Fri, 15 Mar 2019 11:01 PM (IST)
जौहर यूनिवर्सिटी को बंद करने पर विचार करेंगे : आजम
जौहर यूनिवर्सिटी को बंद करने पर विचार करेंगे : आजम

रामपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने कहा कि शासन और प्रशासन ने जुल्म की हदें पार कर दी हैं। हमारे स्कूलों और जौहर यूनिवर्सिटी को निशाना बनाया जा रहा है। ऐसे हालात में हम जौहर यूनिवर्सिटी और स्कूलों को बंद करने पर विचार करेंगे। इसके लिए शीघ्र ही जौहर ट्रस्ट की मीटिग बुलाई जाएगी।

prime article banner

शुक्रवार शाम मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा रामपुर में जुल्म की इन्तेहा हो गई है। स्कूली बच्चों को कान पकड़कर बाहर कर दिया गया। बच्चे डर गए और दहशत में स्कूल भी नहीं आ रहे हैं। एसआइटी फिर रामपुर आ गई है, जो हमारे स्कूलों और यूनिवर्सिटी को निशाना बना रही है। यूनिवर्सिटी के खिलाफ साजिश की जा रही है। हमारे लोगों को डराया और धमकाया जा रहा है। सरकार संस्थाओं का गलत इस्तेमाल कर रही है। केंद्र सरकार आइबी, आरबीआइ, सीबीआइ पर कब्जा करना चाहती है। डीएम साहब चाहें तो हमारा घर भी गिरा दें। यह भी सरकारी जमीन पर बना है। रामपुर में माहौल बहुत खराब है। ऐसे में यहां निष्पक्ष चुनाव होने की कोई उम्मीद नहीं है। इसीलिए सपा ने रामपुर में चुनाव का बहिष्कार करने का फैसला किया है। इस संबंध में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी जिला कार्यकारिणी का प्रस्ताव भेज दिया गया है। चुनाव का बहिष्कार करने के फैसले से भाजपा की मंशा पूरी हो गई होगी। जनता भाजपा के हकीकत जान चुकी है। उसने जो वादे किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया है। भाजपा ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात की थी, लेकिन बेरोजगार युवा हाथों में डिग्री लिए भटक रहे हैं। काला धन वापस लाने और हर खाते में 20 लाख जमा कराने का वादा किया था, उसे भी पूरा नहीं किया है। जनता का ध्यान मुद्दों से हटाने की कोशिश की जा रही। इसीलिए हमें मुद्दा बनाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.