Move to Jagran APP

मुसलमानों के खून से न बनाएं राम मंदिर : आजम

जागरण संवाददाता, रामपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने कहा कि राम मंदिर

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 08:39 PM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 08:39 PM (IST)
मुसलमानों के खून से न बनाएं राम मंदिर : आजम
मुसलमानों के खून से न बनाएं राम मंदिर : आजम

जागरण संवाददाता, रामपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां ने कहा कि राम मंदिर मुसलमानों के खून से न बनाएं, बाकी जैसा चाहे करें, हम तो कानून को मानने वाले हैं। उन्होंने यह बात पत्रकारों के इस सवाल के जवाब में कही कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर 24 व 25 नवंबर को ¨हदू संगठनों के लोग जमा हो रहे हैं। उन्होने कहा कि यह सिर्फ चुनाव का मुद्दा है। अगर यह राम मंदिर का मुद्दा होता तो कब का तय हो गया होता।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि 1992 में भी इन लोगों ने जो किया वह किसी से छुपा नहीं है। कोर्ट का आदेश और उस वक्त के मुख्यमंत्री कल्याण ¨सह का हलफनामा, जिसमें उन्होंने साफ-साफ लिखा था कि हम बाबरी मस्जिद, राम जन्मभूमि पर कुछ ऐसा कार्य नहीं करेंगे, जिसे करने की कोर्ट की इजाजत न हो। इसके बावजूद उन्होंने उस वक्त मस्जिद को तोड़ दिया और वहां पर तमाम बेगुनाहों का खून बहा दिया। ये लोग तभी से अब तक सियासत कर रहे हैं। सत्ता में है और दोबारा से सत्ता हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। देश को ही नहीं, बल्कि दुनिया को यह बात अच्छी तरह मालूम है कि अयोध्या के राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवादित स्थल को लेकर देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। सुप्रीम कोर्ट ने कुछ समय दे दिया है, लेकिन उससे पहले ही भाजपा, आरएसएस और बीएचपी समेत ¨हदू संगठन कानून को ताक पर रखकर अपनी मनमानी करना चाह रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.