Move to Jagran APP

नौ करोड़ युवाओं को नियुक्ति पत्र दें मोदी: आजम

जागरण संवाददाता, रामपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Aug 2018 07:50 PM (IST)Updated: Sat, 25 Aug 2018 07:50 PM (IST)
नौ करोड़ युवाओं को नियुक्ति पत्र दें मोदी: आजम
नौ करोड़ युवाओं को नियुक्ति पत्र दें मोदी: आजम

जागरण संवाददाता, रामपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से जो वादे किए थे, उन्हें पूरा कराएं। अब तो उनके शासनकाल को साढ़े चार साल होने जा रहे हैं। प्रत्येक व्यक्ति के खाते में बीस-बीस लाख रुपये भले ही जमा न कराएं, लेकिन हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने के वादे पर अमल करते हुए नौ करोड़ युवाओं को नियुक्ति पत्र जारी कराएं।

loksabha election banner

आजम खां ने शनिवार को जौहर यूनिवर्सिटी में मीडिया से बात की। उन्होने कहा कि देश बहुत बुरे हालात से गुजर रहा है। अपराधों की बाढ़ आई हुई है। अपराध बढ़ने की वजह बेरोजगारी है। युवा हाथों में डिग्रियां लिए घूम रहे हैं, लेकिन उन्हे नौकरी नहीं मिल रही है। इंजीनियरों को चपरासी की नौकरी भी नहीं मिल पा रही है। हमने जिन इंजीनियरों को नौकरी दी थी, उनसे भी भाजपा सरकार ने नौकरी छीन ली। युवाओं को अगर रोजगार मिल जाए तो अपराध कम हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि मोदी जी युवाओं को अच्छे दिनों का सपना दिखाकर सत्ता में आए। उन्होने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था, लेकिन अब इसे पूरा करने के बजाय कभी चाय बेचने तो कभी पकौड़े बेचने की सलाह देते हैं। अब तो नाले से गैस निकालकर होटल चलाने की तरकीब बता रहे हैं। अगर नाले की गैस से होटल चलने लगें तो तमाम नालों के पास फाइव स्टार होटल बन जाएंगे। उन्होने कहा कि कुछ लोग उन्हे बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं। उनके हवाले से मीडिया में ऐसी खबर आई है कि वह एक घटिया किस्म के नेता को कटवाने उसकी बेटियों पर तेजाब डलवाने की बात कह रहे हैं। यह कोरी बकबास है। हमने कभी ऐसी कोई बात नहीं कही है। हम सभी मां -बेटियों का सम्मान करते हैं। यह घटिया किस्म के नेता सत्ता से फायदा उठाने के लिए ओछी हरकतें कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.