Move to Jagran APP

अब इराक पर चढ़ाई कर दे भारत : आजम

जागरण संवाददाता, रामपुर : पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा कि इराक में भारतीयों की हत्या की गइ

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Mar 2018 08:48 PM (IST)Updated: Wed, 21 Mar 2018 08:48 PM (IST)
अब इराक पर चढ़ाई कर दे भारत : आजम
अब इराक पर चढ़ाई कर दे भारत : आजम

जागरण संवाददाता, रामपुर : पूर्व मंत्री आजम खां ने कहा कि इराक में भारतीयों की हत्या की गई है, इसे गंभीरता से लेते हुए भारत सरकार इराक पर चढ़ाई कर दे और अपना बदला ले। आजम खां ने बुधवार को पार्टी कार्यालय पर मीडिया वार्ता की।

loksabha election banner

कहा कि भारत सरकार भारतीयों के हत्या के मामले को दबाए रही। चुनाव नजदीक है, इसलिए अब खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सिर उतारकर ले जाते हैं, उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। विपक्षी दलों के गठबंधन को लेकर बोले, मजबूत गठबंधन होना चाहिए। अगर गठबंधन मजबूत होगा तो कई राज्यों में भाजपा का खाता भी नहीं खुल पाएगा। अब तो भाजपा समर्थित दल भी उनसे नाराज हैं, क्योंकि अब वे भी समझ गए हैं कि भाजपा ने जनता का हित करने के बजाए बेवकूफ बनाया है। युवाओं को रोजगार नहीं दिया और न ही कालाधन वापस लाए। नोटबंदी से जनता को परेशान जरूर किया। योगी जी ने कहा है कि उन्हें कोई मस्जिद में बुलाए तो हम वहां भी जाएंगे। इसको लेकर आजम खां बोले, हम योगी जी को बुला रहे हैं। बाबरी मस्जिद में आ जाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.