जागरण संवाददाता, स्वार : बाइक दुर्घटना में युवक-युवती की हुई मौत के मामले में सहायक पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंच युवती के परिजनों से जानकारी ली। वहीं पुलिस ने हादसे के बाद मृतक युवक को घर ले जाने में इस्तेमाल की गई बाइक को कोतवाली लाकर साक्ष्य जुटाए हैं।

मंगलवार की सुबह गांव भगवंतनगर निवासी इमरान अली बाइक पर सवार हो नगर निवासी युवती नाजिया को बैठाकर रामपुर किसी काम से जा रहा था कि जैसे ही बाइक रामपुर मार्ग स्थित गांव रसूलपुर-फरीदपुर के निकट पहुंची कि रामपुर की ओर से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी थी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। युवती गंभीर रूप से घायल हो गई थी। सूचना पर पहुंचे परिजन युवक को बिना कोई कार्रवाई कर घर ले आए थे, जबकि गंभीर रूप से घायल युवती को पुलिस ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान युवती की भी मौत हो गई थी। तहरीर के आधार पर अजीमनगर थाना पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की ली थी।

बुधवार को हादसे में किसी अनहोनी की आशंका के चलते सहायक पुलिस अधीक्षक सत्यजीत सिंह गुप्ता व सीओ ब्रहमपाल सिंह ने मृतक युवती के घर पहुंच परिजनों से जानकारी की। परिजनों ने किसी भी अनहोनी घटना से इंकार कर दिया। इस पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

वहीं अजीमनगर एसओ अमरीश कुमार ने मृतक युवक को घर ले जाने में इस्तेमाल की गई बाइक की जांच कर साक्ष्य जुटाए हैं। सीओ ब्रहमपाल सिंह ने बताया कि युवती के परिजनों से जानकारी ली गई थी। परिजनों ने घटना को दुर्घटना बताया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस