Move to Jagran APP

ओवैसी व मदनी के खिलाफ दी तहरीर

ओवैसी और मदनी के खिलाफ दी तहरीर

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 11:17 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 06:09 AM (IST)
ओवैसी व मदनी के खिलाफ दी तहरीर
ओवैसी व मदनी के खिलाफ दी तहरीर

जागरण संवाददाता, रामपुर : अखिल भारतीय मुस्लिम महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष फरहत अली खां ने सांसद असदउद्दीन ओवैसी के साथ ही मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष सैयद राबे हसन नदवी व मौलाना अरशद मदनी के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। उसमें उन्होंने इन तीनों पर वर्ग विशेष के लोगों को बरगलाने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

फरहत अली के अनुसार नौ नवंबर को उच्चतम न्यायालय ने अयोध्या प्रकरण में फैसला दिया था। इस पर ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लमीन के अध्यक्ष एवं सांसद असदउद्दीन ओवैसी ने सर्वोच्च न्यायालय के फैसले से इत्तेफाक न रखने की बात कही थी। उनका कहना था कि वह फैसले का स्वागत करते हैं लेकिन, उससे इत्तेफाक नहीं करते। इसके अलावा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की लखनऊ में हुई बैठक में बोर्ड के अध्यक्ष सैयद राबे हसन नदवी व अन्य पदाधिकारियों ने इस फैसले पर पुर्नविचार याचिका दाखिल करने का समर्थन किया है। ऐसा करके उन्होंने उच्चतम न्यायालय की गरिमा से खिलवाड़ किया है। कहा है कि इस तरह की हरकतों से ये लोग वर्ग विशेष को बरगलाने काम कर रहे हैं। थाना प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि प्रार्थना पत्र मिला। घटनास्थल रामपुर का नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.