रामपुर । भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अवनीश काजला ने कहा है कि एनएसयूआई के सदस्य मेहनत कर लोकसभा चुनाव में पार्टी को कामयाबी दिलाए। वह शनिवार को शौकत रोड स्थित पार्टी कार्यालय पर एनएसयूआई के जिला सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। इसके लिए बेहतर टीक का गठन कर पार्टी प्रत्याशी को कामयाबी दिलाई जाए। मजबूत संगठन तैयार किया जाना चाहिए। युवा पार्टी की रीढ़ हैं। राष्ट्रीय सचिव फिरोज खां ने कहा कि एनएसयूआई देश का सबसे बड़ा संगठन है। इसके जरिए छात्राओं की समस्याओं का समाधान किया जाता है। 21 दिसंबर को डिग्री कालेजों में होने वाले छात्र संघ के चुनाव में पार्टी प्रत्याशी को जिताया जाए। पूर्व विधायक मुन्ना आकिल ने भी युवाओं को पार्टी नीतियों की जानकारी दी । कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष शानू खां ने आभार जताया और संचालन सैयद फैसल हसन ने किया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष दिलबाग सिंह, कार्यवाहक अध्यक्ष निक्कू पंडित, शहर अध्यक्ष मामून शाह खां, महासचिव फैसल लाला, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सचिन त्रिवेदी, हसीब खां, अदील मियां, आमिर मियां, वजाहत तुर्की, नोमान खां, अदील मियां, जब्बार खां, रिजवान मियां, रविन्द्र यादव, जसवीर सिंह, इंतेखाब आलम, धर्मप्रीत सिंह आदि शामिल रहे।

बाइक छुड़ाने स्टार चौराहा पहुंचे कांग्रेसी

रामपुर। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के सम्मेलन में जा रहे कार्यकर्ता की बाइक छुड़ाने कांग्रेस नेता स्टार चौराहा पहुंच गए, जिसके बाद पुलिस ने बिना कार्रवाई के बाइक दे दी।

शौकत रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय पर एनएसयूआई का जिला सम्मेलन था। इसमें शामिल होने शहर से कुछ कार्यकर्ता बाइक से जा रहे थे। स्टार चौराहे पर चेकिंग कर रही पुलिस ने एक बाइक रोक ली और कागज मांगे, जो नहीं थे। इस पर पुलिस ने बाइक रोक ली। सम्मेलन में पुलिस द्वारा बाइक रोकने का मामला बाहर से आए एनएसयूआई नेताओं को बताया गया, जो स्टार चौराहा पहुंच गए, जिसके बाद बाइक दे दी। एनएसयूआई नेताओं का कहना था कि पुलिस ने कार्यकर्ता के साथ हाथापाई भी की है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर