Move to Jagran APP

मवेशी चराने गया युवक ट्रेन के आगे कूदा, मौत

रायबरेली : ऊंचाहार में घर से बकरी चराने के लिए निकले युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Dec 2018 11:34 PM (IST)Updated: Thu, 13 Dec 2018 11:34 PM (IST)
मवेशी चराने गया युवक  ट्रेन के आगे कूदा, मौत
मवेशी चराने गया युवक ट्रेन के आगे कूदा, मौत

रायबरेली : ऊंचाहार में घर से बकरी चराने के लिए निकले युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मामले में परिवारीजन कुछ नहीं बोल रहे। पुलिस ने कहा कि जांच की जा रही है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के मिर्जा इनायत उल्लापुर निवासी सतन का परिवार शहर में रहता है। हाल ही में उसका बेटा धीरेंद्र गांव आया था। गुरुवार की सुबह वह बकरियां लेकर ऊंचाहार-कानपुर रेल खंड के किनारे चराने गया था। पचखरा गांव के पास बकरियां चर रहीं थी और वह आसपास घूम रहा था। इसी दौरान कानपुर से प्रयागराज को जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन आ गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रेन के करीब आते ही धीरेंद्र उसके आगे कूद पड़ा। इससे ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई। यह देख आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी पुलिस को दी। कोतवाली से दारोगा सुनील कुमार ने छानबीन की फिर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना के बाद परिवारीजनों में कोहराम मचा है। युवक ने आत्महत्या क्यों की, इस बारे में वे कुछ भी बता नहीं पा रहे हैं। उधर, दारोगा ने कहा कि युवक ने आत्महत्या की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.