Move to Jagran APP

पुल से टकराकर गंग नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, युवक की मौत

रायबरेली में तेज रफ़तार अनियंत्रित कार पुल से टकराकर नहर में गिरी। लखनऊ निवासी एक युवक की मौत व दो अन्‍य घायल। अगले महीने होने वाली थी शादी।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 01 Nov 2018 01:37 PM (IST)Updated: Thu, 01 Nov 2018 01:37 PM (IST)
पुल से टकराकर गंग नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, युवक की मौत
पुल से टकराकर गंग नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, युवक की मौत

रायबरेली, (जेएनएन)। जगतपुर के जिगना गांव के निकट पुल से बुधवार रात टकराकर एक कार गंग नहर में जा गिरी। हादसे में लखनऊ निवासी कारपेंटर की मौत हो गई। कार चालक समेत तीन लोगों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चारों युवक कार से प्रतापगढ़ से लखनऊ लौट रहे थे। 

loksabha election banner

लखनऊ के अलीगंज कस्बा अंतर्गत चांदगंज अपार्टमेंट निवासी अभिषेक निगम फर्नीचर का व्यवसाय करते हैं। उन्होंने प्रतापगढ़ के मनगढ़ में काम का टेंडर ले रखा है। इसी के सिलसिले में वह बुधवार को प्रतापगढ़ गए थे। उनके साथ चालक राजन व कारपेंटर कदीर और सुहैल पुत्रगण नूरजहां निवासी न्यू मदेहगंज, निराला नगर भी थे। रात में चारों कार से वापसी कर रहे थे। जिगना गांव के निकट अचानक कार अनियंत्रित होकर गंग नहर में जा गिरी। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुुंच गए।

थाना भी एक किमी की दूरी पर है तो पुलिस भी आ गई। नहर में उतरकर ग्रामीणों ने ही चारों को बाहर निकाला। कार में आगे की सीट पर बैठे कदीर की सांसें थम चुकी थीं। अन्य तीनों घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

रात में ही पुलिस ने चारों युवकों के परिजनों को घटना से अवगत करा दिया। भोर में लगभग तीन बजे कदीर के चाचा अतीक अहमद वहां आ गए। अभिषेक के पिता भी उसके कुछ ही देर बाद जिला अस्पताल पहुंच गए। जगतपुर के प्रभारी निरीक्षक ब्रजमोहन ने बताया कि मृतक के चाचा अतीक अहमद से तहरीर ली जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.