Move to Jagran APP

सोते हुए ही रेत दिया गला, खून से लथपथ चारपाई पर पड़े मिले दो के शव Raibareilly News

रायबरेली स्थित झकरासी गांव में सो रहे दो युवको की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 02:43 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 02:43 PM (IST)
सोते हुए ही रेत दिया गला, खून से लथपथ चारपाई पर पड़े मिले दो के शव Raibareilly News
सोते हुए ही रेत दिया गला, खून से लथपथ चारपाई पर पड़े मिले दो के शव Raibareilly News

रायबरेली, जेएनएन। जिले में दो युवकों की सोते हुए गला रेतकर दर्दनाक हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृतकों के पेट पर भी चाकू से कई वार किए गए थे। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो दोनों के शव खून से लथपथ चारपाई पर पड़े थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।  

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला भदोखर थानाक्षेत्र में कृषि विज्ञान केंद्र स्थित झकरासी गांव का है। यहां निवासी अंकित शुक्ल (34) पुत्र देव शंकर और उसके रिश्तेदार सौरभ शुक्ल (18) पुत्र शिवबोध की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतकों के पेट पर भी चाकू से कई वार किए गए थे। बताया जा रहा है कि मृतक अंकित कृषि विज्ञान केंद्र के पास ढ़ाबा बनवा रहा था। दोनों मंगलवार की रात निर्माणाधीन भवन में ही रुके थे। बुधवार सुबह आठ बजे परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो दोनों खून से लथपथ चारपाई पर पड़े थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।  

क्या कहना है पुलिस का ? 

एसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य संकलित किए हैं। मामले की जानकारी की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.