रायबरेली : मंगलवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई और दंपती समेत तीन लोग घायल हो गए। रेलवे ओवरब्रिज बछरावां में दुर्घटना होने पर एक युवक की जान उसकी टीशर्ट की वजह से बच गई। अभी उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

मिल एरिया के सिधौना गांव के पास मंगलवार की भोर में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक अरविद कुमार निवासी मुजफ्फरपुर पेशे से हलवाई था। वह सिधौना में अपने साथी को छोड़ने के बाद वापस अपने गांव लौट रहा था। ट्रक की टक्कर लगने से उसकी बाइक फिसल गई और वह सड़क पर गया। तभी ट्रक का पहिया उसके सिर पर चढ़ गया। दूसरा हादसा हरचंदपुर थाने के डिडौली गांव का रहने वाला धीरज सिंह अपने दोस्त विकास पटेल निवासी गढ़ी हरदासपुर के साथ मंगलवार को किसी कार्य के सिलसिले में मोहनलालगंज गया था। शाम के वक्त वापस आते समय यह बछरावां के निकट बने रेलवे ओवरब्रिज पर उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई। धीरज ओवरब्रिज से नीचे जा गिरा, जबकि विकास की टीशर्ट पुल पर लगे लोहे के एंगल में फंस गई और वह उसी में लटक गया। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने धीरज व विकास पटेल को बछरावां सीएचसी पहुंचाया। चिकित्सक ने धीरज की मौत हो गई। विकास को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। एएसपी मिर्जापुर ने की घायलों की मदद

हरचंदपुर : डिडौली मोड़ के निकट बाइक सवार दंपती किसी वाहन की टक्कर से घायल हो गए। तभी बनारस से लखनऊ जा रहे मिर्जापुर के एएसपी घनश्याम चौरसिया उधर से गुजर रहे थे। उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी और घायलों की मदद के लिए एएसपी विश्वजीत श्रीवास्तव को कॉल की। उन्होंने दोनों घायलों को मौके पर पहुंचे सिपाही की मदद से टेंपो पर बैठाया और अस्पताल भेजा। घायल सतीश चंद्र शुक्ला और पिकी शुक्ला निवासी बछरावां हैं।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप