Move to Jagran APP

एक ही रात तीन मकानों में लाखों की चोरी

रोहनिया (रायबरेली) ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में आसपास स्थित दो गांवों के तीन घरों का ताला

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 11:23 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 06:07 AM (IST)
एक ही रात तीन मकानों में लाखों की चोरी
एक ही रात तीन मकानों में लाखों की चोरी

रोहनिया (रायबरेली): ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में आसपास स्थित दो गांवों के तीन घरों का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये का सामान पार कर दिया। वारदात के वक्त घर के लोग धनेही गांव में नौटंकी देखने गए थे।

loksabha election banner

घटना सोमवार रात की है। क्षेत्र के गांव धनेही में नौटंकी थी। धनेही के साथ ही पड़ोस के गांवों के लोग घरों में ताला बंद करके नौटंकी देखने आए थे। चोरों ने इसका फायदा उठाया और धनेही के अर्जुन प्रसाद, सतीश कुमार और पड़ोस के गांव मवई निवासी रमेश कुमार के घरों के ताले तोड़ डाले। अर्जुन के घर से 1550 रुपये व सोने-चांदी के आभूषण, सतीश के यहां से 750 रुपये व सोने-चांदी के आभूषण और रमेश के घर से 12 हजार रुपये व सोने-चांदी के आभूषण उठा ले गए। उधर, जब नौटंकी देखकर लोग सुबह अपने-अपने घर पहुंचे तो वहां का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। एक रात में तीन घरों में चोरी की घटना से गांव में दहशत फैल गई है। मामले की सूचना पीड़ित परिवारों ने कोतवाली में दी है। उधर, कोतवाल धर्मेन्द्र दुबे का कहना है कि मामले में एनटीपीसी चौकी प्रभारी को जांच करके कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.