रायबरेली : शहर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार की रात चोरों ने एक दुकान का शटर तोड़ कर करीब 1.70 लाख से अधिक कीमत की बैट्री पार कर दीं। सुबह सूचना मिली तो पुलिस ने पहुंच कर छानबीन की।

इंदिरा नगर निवासी तबरेज आलम की सारस होटल के निकट बैट्री की दुकान है। शनिवार की रात चोर शटर तोड़कर दुकान में घुसे और बैट्री उठा ले गए। सुबह आसपास के लोगों ने शटर खुला देखा तो इसकी जानकारी दुकान मालिक को दी। दुकान मालिक ने पहुंच कर पुलिस को खबर दी। पहले यूपी-100 की टीम पहुंची। फिर शहर कोतवाली पुलिस ने भी आकर मौके की पड़ताल की। आसपास के लोगों और दुकानदार से घटना के बारे में जानकारी हासिल की। दुकानदार के मुताबिक चोर सात बैट्री नई और 15 बैट्री पुरानी चोरी कर ले गए हैं। चोरी गए सामान की कीमत करीब 1 लाख 70 हजार रुपये है। शहर कोतवाल अतुल कुमार सिंह ने बताया कि दुकान में चोरी हुई है। केस दर्ज करके जांच की जाएगी।

ऊंचाहार में चार दुकानों में लाखों की चोरी

ऊंचाहार : नगर में रेलवे स्टेशन के दोनों ओर कई दुकानें हैं। शनिवार की रात यहां अशोक कुमार के होटल का ताला तोड़कर चोर दुकान में घुस गए। दुकान में ही अशोक का परिवार रहता है, लेकिन वह परिवार समेत कहीं गए हुए थे। चोरों ने दुकान और घर से 60 हजार रुपये और करीब डेढ़ लाख रुपये कीमत के आभूषण चोरी कर लिए। इसी तरह मनोज कुमार की दुकान से तीन हजार रुपये नकद और मोबाइल फोन उठा ले गए। वहीं राजू मौर्य की दुकान से सात हजार रुपये और चार मोबाइल फोन पार कर दिया। रविवार की सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने पहुंचे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। फिलहाल केवल अशोक ने ही मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाल धर्मेंद्र दुबे ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप