Move to Jagran APP

रायफल तानकर धमकाते ग्राम प्रधान का वीडियो वायरल

ट्यूबवेल में चोरी होने के बाद से सरकपुर में दो पक्षों में चल रही तनातनी वीडियो सामने आने पर ग्राम प्रधान और उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 11:16 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 11:16 PM (IST)
रायफल तानकर धमकाते ग्राम प्रधान का वीडियो वायरल
रायफल तानकर धमकाते ग्राम प्रधान का वीडियो वायरल

रायबरेली : कोतवाली क्षेत्र के गांव सरकपुर डिहवा मजरे उमरन गांव का एक वीडियो बुधवार को वायरल हो गया। जिसमें ग्राम प्रधान रायफल लेकर गांव के कुछ लोगों को धमकाते दिख रहे हैं। एक ग्रामीण की शिकायत पर प्रधान व उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले का संज्ञान उच्चाधिकारियों ने भी लिया है।

loksabha election banner

लगभग 15 दिन पहले ग्राम प्रधान आशीष सिंह के ट्यूबवेल में चोरी हो गई थी। शक के आधार पर पुलिस ने गांव के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया फिर छोड़ दिया। आरोप है कि उसके बाद ग्राम प्रधान रायफल लेकर उन लोगों के पास गया और असलहा दिखाकर डराया धमकाया। प्रधान के साथ उसके साथी भी असलहों से लैश थे। इसका वीडियो बना लिया गया जोकि बुधवार को वायरल कर दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और दोनों पक्षों से करीब दस लोगों को कोतवाली लाया गया। पहले तो ग्राम प्रधान और उसके साथियों पर शांतिभंग की कार्रवाई की गई। मगर, बाद में जिला मुख्यालय से निर्देश मिलने पर प्रधान के खिलाफ बलवा, जान से मारने की धमकी देने, गाली गलौच करने का मुकदमा भी दर्ज किया गया। ग्राम प्रधान का कहना है कि उन्होंने आत्मरक्षा के लिए रायफल निकाली थी, किसी को धमकाने के लिए नहीं। ऊंचाहार कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

होमगार्ड का भी वीडियो वायरल

ऊंचाहार कोतवाली में तैनात एक होमगार्ड का वीडियो भी बुधवार को वायरल हुआ। जिसमें रात के अंधेरे में वह एक दुकान से सामान से भरा बोरा उठाकर जाते दिख रहा है। स्थानीय लोग इसे चोरी की वारदात बता रहे हैं। जबकि कोतवाल पंकज तिवारी ने बताया कि होमगार्ड को बुलाकर पूरे मामले की जानकारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.