जासं, रायबरेली : जिले के भाजपाइयों ने केंद्र सरकार की कपड़ा मंत्री के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ी। पदाधिकारी और कार्यकर्ता जगह-जगह पर उनकी राह ताकते रहे। जब वे आई तो पूरे जोश के साथ उनका अभिनंदन किया।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के आने की सूचना पर शुक्रवार को सुबह से ही शहर के सिविल लाइंस में पार्टी के तमाम पदाधिकारी, नेता और कार्यकर्ता एकत्र थे। किसी के हाथ में फूलों की माला थी तो कोई बुके लेकर आया था। लालगंज रेलकोच कारखाना से निकलकर जब मंत्री यहां पहुंचीं तो लोगों ने पूरे उत्साह के साथ उनका स्वागत किया। फूल और माला दी तो किसी ने ¨जदाबाद के नारे लगाए। मंत्री ने भी हाथ जोड़कर उनका अभिवादन स्वीकार किया। स्वागत करने वालों में उत्तर प्रदेश को-ऑपरेटिव बैंक के डायरेक्टर अनुभव कक्कड़, भाजपा नेता पुष्पेंद्र ¨सह, मोहित अग्रवाल, अनीता श्रीवास्तव, सुभाष झा समेत अन्य लोग मौजूद रहे। इससे पहले मंत्री के जिले में कदम रखते ही सबसे पहले उनका स्वागत बछरावां के चुरुआ बार्डर पर किया गया। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक राम नरेश रावत, भाजपा मंडल अध्यक्ष हरेकृष्ण पांडेय, गजेंद्र गौतम, व्यापार मंडल अध्यक्ष सुनील सागर, श्रीश चौधरी, सचिन सोनी, राजन चौधरी, राजवीर ¨सह, किशन कुमार, सुरेंद्र चौधरी आदि शामिल रहे। इसके बाद गुरुबक्शगंज होते हुए वे लालगंज पहुंचीं। इन दोनों स्थानों पर भी उनका जोरदार स्वागत हुआ। पंचायत प्रतिनिधि के साथ फरियादी भी पहुंचे

सलोन : कस्बे के नवीन मंडी परिसर में एमएलसी दिनेश प्रताप ¨सह की ओर से पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन और स्वाभिमान संकल्प रैली का आयोजन किया गया था। इसमें जिलेभर के पंचायत प्रतिनिधि पहुंचे थे। मंत्री के आगमन की सूचना पर इलाके के लोग अपनी समस्याएं भी लेकर आए थे। हालांकि, कड़ी सुरक्षा और तय कार्यक्रमों के कारण मंत्री से फरियादियों की मुलाकात नहीं हो सकी। कार्यक्रम के दौरान पूर्व ब्लॉक प्रमुख राम सजीवन यादव, लालजी, नरेंद्र बहादुर ¨सह, सुशील ¨सह, सीपी ¨सह, जय तलरेजा, राम कुमार जायसवाल, सुधीर ¨सह, राजेंद्र चतुर्वेदी, रामजी पांडेय आदि मौजूद रहे।

Posted By: Jagran