संसू, सलोन (रायबरेली) : पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन एवं स्वाभिमान संकल्प रैली में केंद्रीय कपड़ा मंत्री ने 15 महिलाओं को प्रधानमंत्री आवास योजना के प्रमाण पत्र वितरित किए। इस दौरान एमएलसी ने कांग्रेस पर प्रहार किया।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जब राम दुलारी, नगीना, गुलाबकली, राजदेई, फूलकली को प्रधानमंत्री आवास का प्रमाण पत्र वितरित किया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एमएलसी दिनेश ¨सह ने कहा कि सलोन में आलू उत्पादन को लेकर कहा कि फर्रूखाबाद के बाद सलोन विधानसभा क्षेत्र आलू उत्पादन में स्थान रखता है। इसलिए सलोन क्षेत्र को आलू से बनने वाली चिप्स फैक्ट्री की सौगात केंद्र की सरकार से दिलाएं जाने की मांग की जाएगी। एमएलसी ने कांग्रेस पार्टी पर शोषण का आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस अकेली एक ऐसी पार्टी है जो अपने ही कार्यकर्ताओं को कुचलने में कोई कोर कसर नहीं रखती। बिजली पावर प्रोजेक्ट की मिल गई है मंजूरी

क्षेत्रीय विधायक दल बहादुर कोरी ने बताया कि क्षेत्र के सिरसिरा गांव में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पहल पर बिजली पवार प्रोजेक्ट की मंजूरी मिल गई है। इससे आने वाले दिनों में सलोन में ही नहीं बल्कि डीह, परसदेपुर, ऊंचाहार, जायस आदि क्षेत्रों को बिजली आपूर्ति की जायेगी।

Posted By: Jagran