रायबरेली : जिला प्रशासन और खेल विभाग के समन्वय से मतदान के प्रति जागरूकता के लिए बैड¨मटन और हॉकी मैच कराया गया। मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में खेली गई बैड¨मटन प्रतियोगिता में सोहित और दीप्ति ने बाजी मारी। वहीं हॉकी में स्टेडियम को जीत मिली।

इससे पहले जिला क्रीड़ा अधिकारी सर्वेंद्र ¨सह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। बैड¨मटन प्रतियोगिता का फाइनल मैच सोहित शुक्ला और आदम्य के बीच खेला गया। इसमें सोहित शुक्ला ने 21-19 से जीत हासिल की। महिला वर्ग में दीप्ति और मांडवी के बीच खिताबी मुकाबला हुआ। इसमें दीप्ति ने 21-19 से विजेता बनी। युगल मुकाबले में कुशल और स्वास्तिक की जोड़ी ने सोहित अदम्य को 21-17 से हराया।

हॉकी प्रतियोगिता का पहला मैच पूर्व माध्यमिक विद्यालय चकअहमदपुर और सिक्का स्पोर्टिंग क्लब के बीच हुआ। इसमें पूर्व माध्यमिक विद्यालय ने 2-1 से जीत हासिल की। दूसरे मुकाबले में स्टेडियम ने एसएस स्पोर्टिंग को 3-2 से हराया। फाइल मैच में स्टेडियम में पूर्व माध्यमिक विद्यालय को 1-0 से हराकर खिताब पर ब्जा जमा लिया। इस मौके पर जीनूर, विपुल, वैभव, अजय, राजन, सागर, अबु युसुफ, सुधीर शुक्ला, आकांक्षा शुक्ला, साक्षती श्रीवज्ञस्तव, अजय ¨सह आदि मौजूद रहे।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस