संसू, राही (रायबरेली): भदोखर थाना क्षेत्र के बेलाभेला में पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें सात लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

गांव के माईदीन व राजकुमार एक-दूसरे के पड़ोसी हैं। सहन की जमीन को लेकर दोनों पक्षों में काफी समय से रंजिश चल रही थी। शुक्रवार देर रात किसी बात को लेकर माईदीन और राजकुमार में बहस होने लगी। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे के ऊपर लाठी-डंडों से प्रहार करना शुरू कर दिया। इसमें एक पक्ष से माईदीन (46), अंकुर (22), रामदुलारी (45) पत्नी माईदीन व आनन्द (11) घायल हो गए। दूसरे पक्ष से राजकुमार (55), दिनेश (20), रमेश (18), महेश (22) को चोटें आई हैं। सूचना पर पहुंची भदोखर पुलिस ने घायलों को सीएचसी बेलाभेला पहुंचाया। प्रभारी निरीक्षक राजकुमार पांडेय ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई है। दोनों पक्षों के आठ लोगों पर मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। इनसेट

दबंगों ने मां-बेटे पर किया हमला

रायबरेली : गदागंज थाना क्षेत्र के मुन्ना ¨सह का पुरवा मजरे बहादुरगंज में दबंगों ने मां-बेटे पर हमला कर दिया। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों का प्राथमिक उपचार कराया। गांव के जितेंद्र कुमार ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में लिखा कि उसकी जमीन पर कुछ लोग कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। गुरुवार को उन्हीं लोगों ने लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया। बीच-बचाव में पहुंची उसकी मां रानी देवी को कुल्हाड़ी मारकर घायल कर दिया गया।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप