Move to Jagran APP

एनओसी लिए बिना ही खोद डाली पीडब्ल्यूडी की सड़क

रायबरेली : जल निगम मनमानी पर उतारू हैं। शहर में बिछाई गई पेयजल की पाइप लाइन में तो पहले

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 11:58 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 11:58 PM (IST)
एनओसी लिए बिना ही खोद  डाली पीडब्ल्यूडी की सड़क
एनओसी लिए बिना ही खोद डाली पीडब्ल्यूडी की सड़क

रायबरेली : जल निगम मनमानी पर उतारू हैं। शहर में बिछाई गई पेयजल की पाइप लाइन में तो पहले ही धांधली की बू आ रही है। अब सीवर लाइन बिछाने में भी अफसर मनमर्जी पर अमादा हैं। हाल यह है कि लोक निर्माण विभाग की सड़क को बिना अनुमति ही खोद डाला। जिसपर लोनिवि ने रोक लगा दी है।

loksabha election banner

करोड़ों रुपये की लागत वाली अमृत योजना के तहत शहर में सीवर लाइन बिछाई जानी है। यह काम जल निगम की ओर से कराया जा रहा है। सोमवार को सिविल लाइन स्थित ओवर ब्रिज के नीचे से मनिका रोड पर काम शुरू हुआ। कार्यदायी संस्था ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के सामने बैरीके¨डग करके यातायात बंद किया और खोदाई शुरू कर दी। इसकी खबर विभाग तक पह ंची तो खलबली मच गई। एक्सईएन एसके कठेरिया ने इस पर नाराजगी जताई और एनओसी मिलने तक काम बंद कराने के आदेश दिए। इनकी भी सुनें

जल निगम की ओर से बिना एनओसी लिए सड़क की खोदाई करके सीवर लाइन बिछाई जा रही थी। ऐसे में उनसे काम बंद करने के लिए कहा गया है।

एसके कठेरिया, एक्सईएन, पीडब्ल्यूडी प्रांतीय खंड

मौखिक आश्वासन पर शुरू किया काम

पीडब्ल्यूडी क ओर से एनओसी जारी करने की बात मौखिक रूप से कही गई थी। इसके लिए पहले ही आवेदन किया जा चुका है। जो भी औपचारिकताएं होंगी, उन्हें पूरा किया जाएगा। इसी बात पर काम शुरू कराया गया।

जनार्दन ¨सह, एक्सईएन, जल निगम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.