रायबरेली : भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश के क्रम में लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2019 के लिए जिले में पुलिस और सामान्य प्रेक्षक की नियुक्ति कर दी गई है। इसके साथ ही प्रशासनिक अमला भी सतर्क हो गया है। चुनाव में कहीं पर कोई गड़बड़ी न हो सके इसको लेकर विशेष निर्देश दिए गए हैं।

जिले में पुलिस प्रेक्षक के रूप में राजीव कुमार आइपीएस की नियुक्ति की गई है। वे पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के कक्ष संख्या चार में ठहरेंगे। पुलिस प्रेक्षक से आमजन मानस के मिलने का समय प्रात: नौ से 10 बजे तक गेस्ट हाउस के मीटिग हॉल में निर्धारित किया गया है। यह जानकारी विनय सिंह लाइजन आफिसर पुलिस प्रेक्षक ने दी है। उन्होंने बताया कि प्रेक्षक का मोबाईल नंबर 7839378103 है।

इसी तरह सामान्य प्रेक्षक के रूप में सिद्धार्थ कोमल सिंह परदेशी, आइएएस को नियुक्त किया गया है। वे आइटीआइ गेस्ट हाउस के कक्ष संख्या दो में आवासित ठहरेंगे। इनका मोबाईल नंबर 7839378106 है। सामान्य प्रेक्षक से आमजन मानस के मिलने का समय प्रात: 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक गेस्ट हाउस में मिटिग हाल में निर्धारित किया गया है। यह जानकारी डॉ. एके तिवारी लाइजन आफिसर सामान्य प्रेक्षक ने दी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप