रायबरेली : असलहे के साथ फोटो खिचवाना एक महिला को भारी पड़ रहा है। यह तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। खबर है कि महिला के हाथ में जो असलहा है, वह अवैध है। हालांकि इसकी पुष्टि दैनिक जागरण द्वारा नहीं की जा रही।

मामला नसीराबाद के बभनपुर गांव का है। वायरल तस्वीर पूर्व प्रधान के पत्नी की बताई जा रही है। फोटो में दिख रहा कि महिला असलहा लेकर छत की तरफ निशाना साध रही है। अब यह कारगुजारी भारी पड़ने वाली है। मालूम हो कि शासन ने असलहों के इस तरह के प्रदर्शन पर रोक लगा रखी है। इसके बाद भी लोग कानून की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आते। अब तक तमाम ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

इनसेट

पड़ताल में सामने आएगी असलहे की हकीकत

महिला के हाथ में जो असलहा है, उसे भी लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रहीं हैं। कोई इसे अवैध बता रहा है तो कोई नीलगाय भगाने वाली बंदूक। पूर्व प्रधान का कहना है कि एक साल पहले यह फोटो कानपुर में ली गई थी। चुनावी रंजिश में अब इसे वायरल किया गया। तस्वीर में सचमुच का असलहा नहीं, बल्कि उसी तरह की आकृति वाला खिलौना है। हालांकि सच क्या है, यह जांच के बाद ही सामने आ सकेगा। इनकी भी सुनें

इंटरनेट मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है, वह बभनपुर के पूर्व प्रधान श्याम बहादुर सिंह की पत्नी की है। इसकी जांच परैया के चौकी प्रभारी को सौंपी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

राजकुमार पांडेय

थानाध्यक्ष, नसीराबाद

Edited By: Jagran