Move to Jagran APP

शिवगढ़ सीएचसी में हंगामा, ओपीडी घटेभर ठप

संसू, शिवगढ़ (रायबरेली) : डाक्टर और प्रधान के बीच पिछले दिनों हुए विवाद का मुद्दा सोमवार क

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 08:39 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 08:39 PM (IST)
शिवगढ़ सीएचसी में हंगामा, ओपीडी घटेभर ठप
शिवगढ़ सीएचसी में हंगामा, ओपीडी घटेभर ठप

संसू, शिवगढ़ (रायबरेली) : डाक्टर और प्रधान के बीच पिछले दिनों हुए विवाद का मुद्दा सोमवार को एक बार फिर गरमा गया। सुबह चिकित्सकों ने ओपीडी सेवाएं ठप कर दीं। एसीएमओ तुरंत अस्पताल पहुंचे और चिकित्सकों के साथ वार्ता कर चिकित्सा सेवाएं बहाल कराई।

loksabha election banner

सीएचसी में शुक्रवार रात प्रधान और उसके समर्थक द्वारा चिकित्सक की पिटाई के बाद से यहां चिकित्सा सेवाएं प्रभावित हो रही हैं। सीएचसी शिवगढ़ के डॉक्टरों ने आरोपी प्रधान व उनके साथी की गिरफ्तारी न होने को लेकर के सोमवार को भी लगभग एक घंटे के लिए ओपीडी बंद रखी। मामले को बढ़ता देख एडिशनल सीएमओ डॉक्टर एसके चक अस्पताल पहुंचे। उनके आश्वासन पर डाक्टरों ने ओपीडी चालू की। एडिशनल सीएमओ डॉक्टर चक ने बताया कि कभी-कभी मतभेदों के कारण इस तरह की हरकतें हो जाती हैं। डॉक्टर वीरेंद्र के साथ ग्राम प्रधान कृष्ण कुमार शुक्ला ने जो हरकत की है, उस पर कार्रवाई जरूर होनी चाहिए। हम यह भी चाहते हैं कि प्रधान और डॉक्टर के बीच बैठकर वार्ता हो जाए, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाएं फिर न हों। उधर, डॉक्टरों का कहना है कि जब तक ग्राम प्रधान सामने नहीं आते हैं, तब तक किसी प्रकार का कोई समझौता नहीं होगा। ग्राम प्रधान और उनके साथी ने डॉक्टर वीरेंद्र के साथ बदसलूकी और मारपीट की है। ये सब माफ करने योग्य नहीं है। हम लोग इनकी गिरफ्तारी चाहते हैं। वहीं, प्रधान संघ अध्यक्ष विनोद ¨सह, रामराज ¨सह, नंदकिशोर तिवारी, पवन ¨सह आदि प्रधानों का कहना है कि बेवजह मामले को तूल दिया जा रहा है। डॉक्टर और प्रधान मिलकर के आपस में वार्ता कर लें। थानाध्यक्ष श्रीराम भारती ने बताया कि प्रयास चल रहा है। आरोपित की जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.