जासं, रायबरेली : एम्स का निर्माण करा रही कार्यदायी संस्था के जीएम के अपहरण के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में एक नामजद और पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। इसमें एक भाजपा नेता का भी नाम आया था।

पांच अगस्त को सिविल लाइंस से रामा कंस्ट्रक्शन कंपनी के जनरल मैनेजर बीएन त्रिपाठी का अपहरण कर उन्हें बंधक बना लिया गया था। उनसे एम्स में काम देने के लिए दबाव बनाया गया था। इस मामले में जीएम की तहरीर पर उसी रात एक भाजपा नेता समेत पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ था। जीएम ने बताया कि चार सशस्त्र बदमाश आए और उन्हें बंधक बनाकर पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस ले गया। यहां एक भाजपा नेता ने कहा कि हमारे हिसाब से काम करो नहीं तो काम नहीं कर पाओगे। उसी मामले में पुलिस ने जगतपुर थाना क्षेत्र के अलावलपुर निवासी गोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपितों की तलाश भी पुलिस बड़ी सरगर्मी से कर रही है। इस मामले में आरोपित भाजपा नेता ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया था।

शहर कोतवाल एके ¨सह परिहार ने बताया कि जीएम को अगवा करने वाले अन्य तीन आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Posted By: Jagran