Move to Jagran APP

लंदन से लौटे बछरावां विधायक के बेटे का घर पर क्वारंटाइन

बछरावां (रायबरेली) लंदन से लौटे बछरावां विधायक के बेटे को घर पर ही क्वारंटाइन किया ग

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 09:18 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 06:05 AM (IST)
लंदन से लौटे बछरावां विधायक के बेटे का घर पर क्वारंटाइन
लंदन से लौटे बछरावां विधायक के बेटे का घर पर क्वारंटाइन

बछरावां (रायबरेली): लंदन से लौटे बछरावां विधायक के बेटे को घर पर ही क्वारंटाइन किया गया है। उसके संपर्क में पूरा परिवार आने के बाद चिकित्सकों की टीम ने परिवार के अन्य सदस्यों को भी अलग-अलग रहने की सलाह दी है। सभी बाराबंकी स्थिति अपने आवास पर हैं और स्वास्थ्य टीम बराबर नजर बनाए हुए है।

loksabha election banner

बछरावां से भाजपा विधायक रामनरेश रावत का पुत्र सौरभ रावत लंदन में शिक्षा ग्रहण कर रहा था। 18 मार्च को वह घर वापस आया था। जिसकी सूचना प्रशासन को हुई। जिसके बाद स्वास्थ्य टीम ने घर पहुंचकर परीक्षण किया। टीम को कोरोना वायरस के लक्षणों की पुष्टि नहीं हुई। चिकित्सकों ने बेटे समेत पूरे परिवार को 14 दिनों के लिए घर में अलग-अलग रहने की सलाह दी है। स्वास्थ्य टीम ने सरकार द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने की सलाह दी गई है। विधायक राम नरेश रावत ने बताया कि मेरा पुत्र सौरभ रावत पढ़ाई के लिए लंदन गया था। 18 मार्च को घर वापस आया था। जिसके बाद जिला प्रशासन की चिकित्सा टीम द्वारा 14 दिन तक घर से बाहर न निकलने की सलाह दी गई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है। क्षेत्र की जनता को घर में रहने की अपील भी की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.